iimt haldwani

हल्द्वानी-14 फरवरी को पीएम मोदी देंगे देवभूमि को बड़ा तोहफा, किसानों और युवाओं के लिए होगी ये खास योजना

299

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आगामी 11 फरवरी को पं दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को भाजपा समर्पण दिवस के रूप में मनायेंगी। उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं से चंदा देने की बात कही। वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा रद्द होने के सवाल पर उन्होंने जल्द उनका कार्यक्रम होना। रैली स्थगित हुई है कैंसिल नहीं। वही रूडक़ी में हुए शराब कांड पर उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेंगी। शराब कांड की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित कर दी गई है। उन्होंने मृतकों के प्रति गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में दोषी पाये जाने पर बड़े से बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। सरकार ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिये है।

drishti haldwani

पीएम, सीएम, सांसद व हर कार्यकर्ता फहरायेंगे तिरंगा

इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम 12 फरवरी से एक सप्ताह चलेगा। साथ ही सांसद, विधायक, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री समेत भाजपा का हर कार्यकर्ता अपने घर झंडा फहराया जायेगा। मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम की जिम्मेदारी गजराज बिष्ट को दी गई है। इसके बाद उस झंडे की फोटो हैशटेग का नाम से सोशल पर डालेंगे। जिसमें 26 फरवरी को सभी लाभार्थियों के घर मे दीये जलाए जाएंगे जो सरकारी योजनाओं का लाभ उठा रहे है। आज प्रदेश भर में हर घर विकास का लाभ ले रहा है। इसे कमल ज्योति संकल्प दिवस के रूप में मनाया जायेगा।

3600 करोड़ रुपये के योजनाओं का होगा शुभारम्भ

उन्होंने बताया कि 2 मार्च को प्रत्येक विधानसभा में युवा मोर्चा का कार्यक्रम होगा। जिसमें विजय संकल्प बाइक रैली निकाली जायेगी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 मार्च को सीधे बूथ अध्यक्ष से बात करेंगे। वही आगामी 14 फरवरी को रुद्रपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली के बारे में उन्होंने बताया कि एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। इसलिए रुद्रपुर का मैदान चुना गया। उन्होंने कहा कि देवभूमि का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विशेष लगाव है। उन्होंने कहा उत्तराखंड देश का पहला प्रदेश है जो इंटीग्रेटेड कॉपरेटिव डबलमेंट ्रपोग्राम के तहत 3600 करोड़ रुपये के योजनाओं का शुभारम्भ होगा। यह योजना युवाओं और किसानों के लिए है।