हल्द्वानी- कोरोना के प्रति जागरुक करने का पीयूष का अनोखा तरीका, अपने गानों से दे रहे ये संदेश

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश-दुनिया के लोग परेशान है। हमारे देश में हजारों की संख्या में लोग इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके है। उत्तराखंड की बात करें तो यहां भी हालात बेकाबू है। सरकार आये दिन प्रदेशवासियों से कोरोना के बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन
 | 
हल्द्वानी- कोरोना के प्रति जागरुक करने का पीयूष का अनोखा तरीका, अपने गानों से दे रहे ये संदेश

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश-दुनिया के लोग परेशान है। हमारे देश में हजारों की संख्या में लोग इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके है। उत्तराखंड की बात करें तो यहां भी हालात बेकाबू है। सरकार आये दिन प्रदेशवासियों से कोरोना के बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करने की बात कह रही है। कोरोना से बचाव के लिए कई उपाय भी किये जा रहे है। इसी के बीच हल्द्वानी के पीयूष लोहनी ने कोरोना वायरस के प्रति लोगो को जागरुक करने का अनोखा तरीखा खोज निकाला है। पीयूष अपने गानों के जरिये उत्तराखंड के लोगों को जागरूक कर रहे है।

पॉप सांग के जरिए दे रहे जागरूकता संदेश

पीयूष अपने गानों में कोरोना को लेकर सावधान रहने व अन्य कई आवश्यक जानकारियां लोगों तक पहुंचाते है। इससे पहले भी वह अपने एक पॉप सांग के जरिये सुर्खिया बटोर चुके है। जिसके बाद उन्होंने अपना एक और पॉप सांग लोगो को जागरूक करने के लिए लॉन्च कर दिया है। ये गाना लांच होते ही काफी चर्चाओं में आ रहा है। पीयूष ने अपने शानदार पॉप सांग के जरिये लोगो को बताया की इस जानलेवा वायरस को खत्म करने का सरल और आसान तरीका घरों में रहना ही है, और साथ ही लोगो से अपील भी कि वे अपने घरो में रहे सुरक्षित रहे।

आम्रपाली ग्रुप के छात्रों ने निभाई मुख्य भूमिका

इस गाने में आम्रपाली ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट के 2 युवको ने मुख्य भूमिका निभाई है। जिसमे सुधीर चौकड़ायत ने एक गायक की भूमिका निभाई है, और साथ ही पीयूष लोहनी ने एक्टर की भूमिका अदा की है। हल्द्वानी के रहने वाले पीयूष लोहनी ने बताया की कोरोना से बचना है तो हैंड सैनेटाइजर का उपयोग करना होगा और सोशल डिस्टन्सिंग का भी पालन करना और घर में ही रहना पड़ेगा। पीयूष का पॉप सांग “चेहरे कोरोना छाया हुआ है” कोरोना से लड़ने में एक अहम भूमिका निभा रहा है, यह गाना “चेहरे में तेरे खुद में ढूंढू” के तर्क पर बनाया गया है।