drishti haldwani

हल्द्वानी में पहली बार आया ऐसा फोन कॉल कि सन्न रहे गये कारोबारी, इस बड़े कारोबारी से मांगी 1.50 करोड़ की रंगदारी

714

हल्द्वानी-शहर में एक कारोबारी से रंगदारी का मामला सामने आया है। रंगदारी की खबर से शहरभर के कारोबारियों में हडक़ंप मच गया। रंगदारी मांगने वाले ने डेढ़ करोड़ की मांग की है। फोन से मांगी रंगदारी के बाद कारोबारी सहम गया। नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद कारोबारी ने रंगदारी भरे फोन की शिकायत पुलिस से की। शाम को कारोबारी ने रंगदारी मांगने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द आरोपी के गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

iimt haldwani

rupee1.50

पवन कुमार से मांगी डेढ़ करोड़ की रंगादारी

बताया जा रहा है कि सदर बाजार में पवन कुमार जैन साड़ी संगम नाम से एक दुकान है। वह शहर के सबसे पुराने कारोबारी है। सुबह करीब 11 बजे उने लेड लाइन पर एक फोन आया। इस दौरान फोन करने वाले ने सीधे डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी। और धमकी दी कि अगर रुपयो का इंतेजाम नहीं हुआ तो उसके बेटे को उठवा देंगे। फोन पर ऐसी बाते सुनकर कारोबारी सन्न रह गया है कुछ देर तक उसे कुछ समझ नहीं आया। थोड़ी देर में सभी कारोबारियों को यह बात पता चली तो बाजार में हडक़ंप मच गया।

Rangdari sari sangam

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि रंगदारी मांगने वाला व्यापारी को कोई जानने वाला हो सकता है। जिसके बाद कारोबारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की। देर शाम रंगदारी मांगने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वही कारोबारियों ने भी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।