हल्द्वानी- पासपोर्ट बनाने वालों के लिए अच्छी खबर, इस दिन से काठगोदाम से बनेंगे पासपोर्ट

हल्द्वानी-अक्सर लोगों केा पासपोर्ट बनाने के लिए देहरादून के चक्कर काटने पडऩे है। ऐसे में लोगों के दो दिन बर्बाद हो जाते है। वही पहाड़ी जिलों के रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन लंबे इंतजार के बाद अब लोगों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही काठगोदाम में पासपोर्ट
 | 
हल्द्वानी- पासपोर्ट बनाने वालों के लिए अच्छी खबर, इस दिन से काठगोदाम से बनेंगे पासपोर्ट

हल्द्वानी-अक्सर लोगों केा पासपोर्ट बनाने के लिए देहरादून के चक्कर काटने पडऩे है। ऐसे में लोगों के दो दिन बर्बाद हो जाते है। वही पहाड़ी जिलों के रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन लंबे इंतजार के बाद अब लोगों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही काठगोदाम में पासपोर्ट कार्यालय खुलने जा रहा है। जिसकी शुरूआत अगले माह से होगी।

कोरोना महामारी के चलते पिछले आठ महीने से पासपोर्ट दफ्तर में ताले लगे हैं। लेकिन कुमाऊं के लिए अब अच्छी खबर आ रही है। सहायक डाक अधीक्षक जेएस बोरा ने बताया कि डाक विभाग के मुख्यालय से पासपोर्ट बनाने का काम शुरू करने के आदेश जारी हो गए हैं। ऐसे मेंं पासपोर्ट कार्यालय खोलने की कवायद शुरू कर दी गई है। काठगोदाम डाकघर के पोस्टमास्टर आईके दास ने बताया आगामी दो नवंबर से पासपोर्ट कार्यालय विधिवत रूप से काम करने लगेगा।