हल्द्वानी-यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब हल्द्वानी में भी रूकेगी यह ट्रेन

हल्द्वानी-अब देहरादून जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस अब हल्द्वानी स्टेशन पर भी रुकेगी। जिसका फायदा हल्द्वानी से जाने वाले यात्रियों को मिलेगा। इससे पहले यह ट्रेन काठगोदाम से चलकर लालकुआं रुकती है। बता दें कि हल्द्वानी से लालकुआं की दूरी 16 और काठगोदाम की
 | 
हल्द्वानी-यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब हल्द्वानी में भी रूकेगी यह ट्रेन

हल्द्वानी-अब देहरादून जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस अब हल्द्वानी स्टेशन पर भी रुकेगी। जिसका फायदा हल्द्वानी से जाने वाले यात्रियों को मिलेगा। इससे पहले यह ट्रेन काठगोदाम से चलकर लालकुआं रुकती है। बता दें कि हल्द्वानी से लालकुआं की दूरी 16 और काठगोदाम की छह किलोमीटर है। ऐसे में हल्द्वानी के यात्रियों को नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस से यात्रा करने के लिए लालकुआं या काठगोदाम जाना होता था। इससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है।

रेलवे प्रबंधन ने ट्रेन के हल्द्वानी में रूकने के आदेश दिए हैं। इज्जतनगर रेल मंडल के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि लॉकडाउन में जिला प्रशासन के आदेश पर ट्रेन का हल्द्वानी स्टेशन पर ठहराव बंद किया गया था। हालांकि अभी प्रशासन से ट्रेन के ठहराव के बाबत कोई आदेश नहीं मिला है।