drishti haldwani

हल्द्वानी-पंचायत चुनाव में भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, भाजपा नेता बिंदेश गुप्ता ने दिया ये बड़ा बयान

340

हल्द्वानी- पंचायत चुनाव की आरक्षण सूची को लेकर अभी तक कई जिलों में लोगों को इंतजार है। जबकि कई जिलों की सूची जारी कर दी गई है। बता दें कि पंचायत चुनाव के आरक्षण को लेकर सबसे पहले 17 अगस्त की तारीख तय हुई लेकिन फिर शासन के निर्देश पर 20 और 22 अगस्त का समय तय किया गया। 22 की शाम को अचानक पांच बजे तारीख को चौथी बार बदलकर 27 अगस्त कर दिया गया। इसके चलते पंचायत से जुड़े प्रतिनिधियों व संभावित दावेदारों की धडक़नें भी तेज होती गई।

iimt haldwani

panchayat Chunav-2019

 

अब पंचायत चुनावों पर नजर बनाये प्रतिनिधि सूची का इंतेजार कर रहे है। अभी तक बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ की सूची जारी हो चुकी है। जबकि अन्य जिलों की सूची जारी होनी अभी बाकि है। नैनीताल जिले में पंचायतों चुनावों को लेकर जनप्रनिधियों पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों में इस बार युवा मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे है।

Bindesh Gupta bjp

भाजपा और कांग्रेस के लिए एक बार फिर चुनावी जंग शुरू हो चुकी है। इस संबंध में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिंदेश गुप्ता का कहना है कि वर्ष 2014 में कांग्रेस की सरकार थी इसलिए हमें कम सीटें मिली। लेकिन इस बार केन्द्र से लेकर राज्य तक भाजपा की सरकार है। प्रदेश में इस समय माहौल अनुकुल है। भाजपा पंचायत चुनावोंं में अपना परचम लहरायेंगी।