हल्द्वानी- (पंचायत चुनाव)-इस तरह आयेगा नैनीताल जिले की मतगणना का रिजल्ट, हर राउंड की वोटरों को ऐसे मिलेगी जानकारी

Slider

Panchyat Chunav-2019-आगामी 21 अक्टूबर को प्रदेशभर में पंचायत चुनाव का परिणाम घोषित किया जायेगा। आज डीएम सविन बंसल ने बताया कि मतगणना कक्ष में केवल आरओए एआरओ को ही मोबाइल ले जाने की अनुमति होगी। उन्होंने कहा कि मीडिया प्रतिनिधि भी अपना मोबाइल केवल मीडिया सेंटर तक ही ले जा सकेंगे। मतगणना कक्षों में धूम्रपान के अलावा फोटोग्राफी आदि भी आयोग के निर्देशानुसार प्रतिबन्धित रहेगी। मतगणना स्थल पर केवल अधिकृत व्यक्ति ही प्रवेश कर सकेंगे। उन्होंने खण्ड विकास अधिकारियों से कहा कि वे विकासखण्ड के सहायक विकास अधिकारी को आरओ टेबल से चक्रवार मतगणना परिणाम मीडिया सेंटर में मीडिया कर्मियों को उपलब्ध कराने तथा माईक के जरिये उद्घोषणा के लिए अधिकृत कर दें ताकि मीडिया कर्मियों के साथ ही जनसाधारण को चक्रवार मतगणना परिणामों की जानकारी होती रहे।


गौरतलब है कि त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-(2019 Panchyat Chunav-2019) की मतगणना के परिणामों के संकलन एवं सम्प्रेषण के लिए प्रत्येक विकासखण्ड के लिए निर्धारित मतगणना स्थल के समीप मीडिया सेंटर बनाया जाएगा। यह जानकारी देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी सविन बंसल ने बताया कि मतगणना परिणामों को जनसाधारण तक पहुॅचाने में मीडिया के लोगों का महत्वपूर्ण योगदान है।

Slider

(2019 Panchyat Chunav-2019)- मीडिया के लोग विकासखण्डों के 21 अक्टूबर को होने वाली मतगणना परिणाम का संकलन कर सकें, इसके लिए मीडिया सेंटर बनाए जायेंगे। बंसल ने सभी आरओ, एआरओ, खण्ड विकास अधिकारियों तथा उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए है कि निर्धारित मतगणना स्थल के समीप सुविधाजनक मीडिया सेंटर का निर्माण मतगणना तिथि से पूर्व कर लें। इसके अलावा मीडिया सेंटर में पत्रकारों के माबाइल व लेपटॉप चार्जिंग के लिए व्यापक संख्या में विद्युत कनेक्शन, पेयजल, जल-पान आदि की व्यवस्थाएं भी बनाई जाएं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें