हल्द्वानी-पाल कॉॅलेज के छात्र रोहित अली को मिला गोल्ड मेडल, सीएम ने किया सम्मानित

हल्द्वानी- पाल कालेज ऑफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साईसेज में एनपीसीसी के छात्र रोहित अली को तृतीय दीक्षांत समारोह में हेमवती नंदन बहुगुणा चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय में सर्वोत्तम अंकों से उर्तीण करने पर गोल्ड मेडल व उपाधि से मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत के द्वारा सम्मानित किया गया। एनपीसीसी एक पोस्ट गेजुएट रेजिसडेन्सी प्रोग्राम है जो बीएससी
 | 
हल्द्वानी-पाल कॉॅलेज के छात्र रोहित अली को मिला गोल्ड मेडल, सीएम ने किया सम्मानित

हल्द्वानी- पाल कालेज ऑफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साईसेज में एनपीसीसी के छात्र रोहित अली को तृतीय दीक्षांत समारोह में हेमवती नंदन बहुगुणा चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय में सर्वोत्तम अंकों से उर्तीण करने पर गोल्ड मेडल व उपाधि से मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत के द्वारा सम्मानित किया गया। एनपीसीसी एक पोस्ट गेजुएट रेजिसडेन्सी प्रोग्राम है जो बीएससी नर्सिंग के बाद कर सकते है। एनपीसीसी दो वर्षीय पाठ्यक्रम में छात्र ने पूरे उत्तराखण्ड में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

हल्द्वानी-धार्मिक आयोजनों को सरकार की मंजूरी, देखिये नैनीताल जिले की गाइड लाइन
पाल कॉजेल ऑफ नर्सिंग एंड मेडिकल साईसेज का गौरव बढ़ाया है। इस संदर्भ में चेयरमैन रमेश पाल ने छात्र को आर्शिवाद व बधाई देते हुये छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की। निदेशक अशोक पाल ने रोहित अली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसी प्रकार हमारे सभी छात्र- छात्राएं अपने -अपने कार्य क्षेत्र में भी हमेशा संस्थान के लिए नये कीर्तिमान स्थापित करते रहेंगे। प्रधानाचार्या ने छात्र को बहुत बधाई दी और इस के साथ ही यह भी आशा जताई की रोहित अली की तरह ही और छात्र- छात्रायें भी कॉलेज का मान बढ़ायेंगे।