हल्द्वानी- मुक्त विश्वविद्यालय ने बढ़ाई इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश तिथि, छात्रों को दिया एक और मौका

हल्द्वानी- उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर से बढ़ाकर 18 अक्टूबर कर दी। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. ओपीएस नेगी ने कहा कि छात्र हित में यह निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि अभी सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं चल रही हैं, जिस कारण सभी विद्यार्थी
 | 
हल्द्वानी- मुक्त विश्वविद्यालय ने बढ़ाई इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश तिथि, छात्रों को दिया एक और मौका

हल्द्वानी- उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर से बढ़ाकर 18 अक्टूबर कर दी। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. ओपीएस नेगी ने कहा कि छात्र हित में यह निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि अभी सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं चल रही हैं, जिस कारण सभी विद्यार्थी व्यस्त हैं, इसलिए जो भी इच्छुक छात्र इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन से वंचित रह गए हों वे 18 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

हल्द्वानी-बरेली के लिए शुरू हुई बस सेवा, देखिये पूरी समय सारणी

बता दें कि उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड ओडीएल, विशिष्ट बीएड, एमबीए तथा विभिन विषयों में पीएचडी प्रवेश के लिए 30 सितम्बर तक आवेदन मांगे थे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रवेश परीक्षा राज्य के दो शहर देहरादून तथा हल्द्वानी में करवाई जायेंगीं।