हल्द्वानी- ohh, जमातियों की हरकत के बाद अब कोरंटाईन के लिए प्रशासन ने उठाये यह बड़े कदम

प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वही इसके संदिग्धों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। हल्द्वानी के पांच जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। नगर की जिन मस्जिदों में जमाती ठहरे थे उन्हें सैनिटाईजेशन करें जाने तक बंद
 | 
हल्द्वानी- ohh, जमातियों की हरकत के बाद अब कोरंटाईन के लिए प्रशासन ने उठाये यह बड़े कदम

प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वही इसके संदिग्धों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। हल्द्वानी के पांच जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। नगर की जिन मस्जिदों में जमाती ठहरे थे उन्हें सैनिटाईजेशन करें जाने तक बंद करने के आदेश पहले ही दिए जा चुके है। वही पुलिस उन सभी लोगो की तलाश में जुटी है जो इन पांचो जमाती के संपर्क में आये थे। ऐसे में संदिग्धों की संख्या बढ़ने के ज्यादा हालात बने हुए है। हल्द्वानी एसडीएम विवेक रॉय की माने तो किसी भी तरह की परेशानी से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

500 नये कोरंटाईन बैडों की तैयारी

एसडीएम विवेक रॉय की माने तो हल्द्वानी में पुलिस द्वारा लगातार कोरोना संदिग्धों की तलाश की जा रही है। जिसके चलते कोरंटाईन किये जाने वाले संदिग्धों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है, ऐसे में प्रशासन नये कोरंटाईन सेंटर और सेंटर होम बनाने की तैयारी में है। उन्होंने बताया कि हल्द्वानी के बागजाला, एफटीआई, और मोदीनगर में कोरंटाईन सेंटर पहले ही बनाये जा चुके है। जहां संदिग्धों को कोरंटाई करने की प्रक्रिया जारी है। एसडीएम रॉय की माने तो COVID-19 संदिग्धों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अब प्रशासन 500 नये कोरंटाईन बैडों की तैयारी आवश्यकता के अनुसार करने जा रहा है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल ने शुरू की ऑनलाइन क्लासेज, अभिभावक ऐसे रख रहे बच्चों पर नजर

हल्द्वानी- कालाढूंगी से आई बुरी खबर, कोरोना पॉजिटिव निकला यह शख्स, पढ़िए कहा से आए थे साहब