हल्द्वानी-आपत्तिजनक हालत में मिले तीन लोग गिरफ्तार, चंदौसी से आयी थी महिला

हल्द्वानी-बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में इन दिनों बनभूलपुरा क्षेत्र में जबरदस्त छापेमारी अभियान चला है। पुलिस नशे से लेकर महिलाओं की सुरक्षा तक कही कोई चूक नहीं चाहती है। पिछले दिनों सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस काफी मात्रा में नशे का सामान और कई कारोबारियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी
 | 
हल्द्वानी-आपत्तिजनक हालत में मिले तीन लोग गिरफ्तार, चंदौसी से आयी थी महिला

हल्द्वानी-बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में इन दिनों बनभूलपुरा क्षेत्र में जबरदस्त छापेमारी अभियान चला है। पुलिस नशे से लेकर महिलाओं की सुरक्षा तक कही कोई चूक नहीं चाहती है। पिछले दिनों सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस काफी मात्रा में नशे का सामान और कई कारोबारियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। आज पुलिस को सूचना मिली कि दो लोग एक महिला अश्लील हरकत कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई।

हल्द्वानी-आपत्तिजनक हालत में मिले तीन लोग गिरफ्तार, चंदौसी से आयी थी महिला

थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने मौके से खुर्शीद पुत्र अयूब अहमद निवासी इन्द्रानगर, सलीम उर्फ तक्सीम पुत्र बुनियाद अली उर्फ बुंदु उर्फ सईद अहमद को गोपाल मंदिर बनभूलपुरा और एक महिला जो कि चंदौसी की निवासी है। जो अश्लील हरकत करते गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ 294 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया जिन्हें अब जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। थानाध्यक्ष सुशील कुमार कहा कि क्षेत्र में नशे के कारोबारियों, सट्टेबाजों और सैक्स रैकेट चलाने वाले लोगों पर पुलिस की नजर है। ऐसे लोगों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्स कार्रवाई की जायेंगी।