हल्द्वानी- एनएसयूआई ने उठाई ये मांग, प्राचार्य ने कही ये बात

हल्द्वानी-शनिवार को कुमाऊं विश्वविद्यालय का प्रवेश पंजीकरण पोर्टल खोलने को लेकर एनएसयूआई ने एमबीपीजी कालेज की प्राचार्य डॉ. बीना खंडूरी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होगा तो संगठन आंदोलन करेगा। इस दौरान जिला सचिव नाजिम अंसारी की नेतृत्व में प्राचार्य से मिलने पहुंचे एनएसयूआई
 | 
हल्द्वानी- एनएसयूआई ने उठाई ये मांग, प्राचार्य ने कही ये बात

हल्द्वानी-शनिवार को कुमाऊं विश्वविद्यालय का प्रवेश पंजीकरण पोर्टल खोलने को लेकर एनएसयूआई ने एमबीपीजी कालेज की प्राचार्य डॉ. बीना खंडूरी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होगा तो संगठन आंदोलन करेगा। इस दौरान जिला सचिव नाजिम अंसारी की नेतृत्व में प्राचार्य से मिलने पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कहा कि विवि द्वारा पोर्टल अगस्त में बंद कर दिया गया है। जिसके चलते कई विद्यार्थी प्रवेश के लिए आवेदन नहीं कर सके हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द पोर्टल फिर से खोला जाना चाहिए जिससे वंचित रह गए विद्यार्थी आवेदन कर सकें। प्राचार्य ने आश्वासन दिया। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में कॉलेज इकाई अध्यक्ष संजय जोशी, निहित नेगी, मुकेश, गौरव कपिल, शुभम कुमार, ताहिर अंसारी, अयाज अंसारी, दीपक देवली, गौरव कपिल, सूरज पांडेय, नवल कुमार आर्य आदि शामिल रहे।