हल्द्वानी-अब स्मार्टफोन से होगी शहर की सफाई, नगर निगम ने अपनाया ये रास्ता

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम ने शहर मेंं सफाई व्यवस्था को नया रास्ता अपनाया है। अब नगर निगम स्मार्टफोन के जरिये शहर में साफ-सफाई करेगा। बकायदा इसके लिए आज नगर निगम ने सफाई इंस्पेक्टरों को स्मार्ट फोन में दे दिये है। जिससे हल्द्वानी शहर को स्वच्छ एवं साफ बनाया जा सकें। जी हां आप सफाई से जुड़ी शिकायत स्वच्छता एप पर कर सकेंगे। जिससे शहर की साफ-सफाई बेहतर तरीकें से हो सकेंगी। शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई की जायेगी। लोग इसमें स्वच्छता संंबंधी शिकायत कर सकते है।

Slider

अब एप पर करिये सफाई की शिकायत

आज नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने नगर निगम के सफाई इंस्पेक्टरों अमोल असवाल, रतनलाल और चतर सिंह को स्मार्ट फोन दिए। इस मौके पर उन्होंने बताया कि इन सरकारी फोन में स्वच्छता एप डाउनलोड रहेगी, ताकि कोई व्यक्ति सफाई से जुड़ी शिकायत करें तो उस पर तुरंत कार्रवाई कर समस्या का समाधान हो सकें।

folder (1)

आयुक्त ने बताया कि स्वच्छता एप पर दर्ज होने वाली शिकायतों पर निगम प्रबंधन गंभीरता से कार्रवाई करेगा। वही नगर स्वास्थ्य अधिकारी हर दिन शिकायतों की मॉनिटरिंग करेंगे। जिससे इस व्यवस्था को और प्रभावी बनाया जा सकें। इस एप पर लोग सफाई संबंधी किसी भी परेशानी की शिकायत कर सकते है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें