हल्द्वानी- अब उत्तराखंड के इन रुटों पर शुरू हुई रोडवेज सर्विस, यहां से यहां के लिए पकड़े बस

लाॅकडाउन के कारण प्रदेश भर में रोडवेज बसों का संचालन बंद पड़ा हुआ है जिससे आवागमन में भी कई प्रकार की दिक्क्तें सामने आ रही है। लेकिन अब ऐसा नही होगा क्योकि सरकार ने परिवन निगम को रोडवेज बसों के संचालन करने पर अनुमति दे दी है। जिसके चलते बृहस्पतिवार से बसों का संचालन शुरू
 | 
हल्द्वानी- अब उत्तराखंड के इन रुटों पर शुरू हुई रोडवेज सर्विस, यहां से यहां के लिए पकड़े बस

लाॅकडाउन के कारण प्रदेश भर में रोडवेज बसों का संचालन बंद पड़ा हुआ है जिससे आवागमन में भी कई प्रकार की दिक्क्तें सामने आ रही है। लेकिन अब ऐसा नही होगा क्योकि सरकार ने परिवन निगम को रोडवेज बसों के संचालन करने पर अनुमति दे दी है। जिसके चलते बृहस्पतिवार से बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। लेकिन बता दें कि बसों के चलने पर यात्रियों को सोशल डिस्टेसिंग का पूरी तरह से पालन करना होगा और साथ ही बिना मास्क के किसी भी यात्री को बस में प्रवेश नही दिया जाएगा। कुल मिलाकर बसों के संचालन पर कोविड-19 पर बने सभी नियमों का भली-भाति पालन किया जाएगा।

हल्द्वानी- अब उत्तराखंड के इन रुटों पर शुरू हुई रोडवेज सर्विस, यहां से यहां के लिए पकड़े बस

उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कमल पपनै ने यूनियन की एक बैढ़क में रोडवेज बसों के संचालन पर जोर दिया था। उन्होने कहा था कि बसों के ठप पडे़ रहने से वर्तमान में निगम की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है, और पिछले दो महीनों से रोडवेज कर्मियों निगम की ओर से वेतन भी नही मिल पाया है। ऐसे में रोडवेज सेवाएं पुन प्रारम्भ होने पर आवागमन को भी लाभ होगा और रोडवेज कर्मचारियों को भी फायदा होगा। इस दौरान उन्होने देहरादून आईएबीटी का स्वामित्व परिवहन निगम को देने और देहरादून में हरिद्वार रोड स्थित कार्यशाला की भूमि को बदले निगम को 20 करोड़ की धनराशि देने के निर्णय पर खुशी जताई और साथ रोडवेज कर्मचारियों ने भी बस सेवाएं शुरू किये जाने पर बेहद खुशी जताई।

इन रुटों पर चलेंगी बसें

हल्द्वानी से रुद्रपुर
रामनगर से टनकपुर
रामनगर से हल्द्वानी

रामनगर से नैनीताल

रामनगर से काशीपुर-जसपुर

रुद्रपुर से हल्द्वानी

रुद्रपुर से टनकपुर

रुद्रपुर से हल्द्वानी-टनकपुर

रुद्रपुर से काशीपुर,खटीमा
भवाली से नैनीताल-चनौती-नकुचियाताल
भावाली से नैनीताल-घोड़ाखाल

पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा

पिथौरागढ़ से हल्द्वानी

पिथौरागढ़ से नैनीताल

पिथौरागढ़ से धारचुला-टनकपुर

लोहाघाट से हल्द्वानी और नैनीताल

काठगोदाम से इन रुटों की सुविधा शुरू

टनकपुर, नैनीताल, जसपुर, चोरगलिया
हल्द्वानी से इन रुटों की सुविधा शुरु
नैनीताल, चनौती, बबियार, जंगलियागांव, पिथौरागढ़, दूनागिरी, टनकपुर, चोरगलिया