हल्द्वानी- लॉकडाउन में अब ये हरकत करता पकड़ा गया बनभूलपुरा का शख्स, पुलिस को ऐसे कर रहा था गुमराह

Slider

लॉकडाउन के चलते हल्द्वानी में पुलिस का कढ़ा पहरा हैं। नगर के हर क्षेत्र में लॉकडाउन नियमों का उल्लघंन करने वालो के खिलाफ पुलिस सख्ताई बरते हुए है। जिले के हॉट स्पॉट जोन बनभूलपुरा में अधिक पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है, बावजूद इसके यहां लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखा जा रहा है, लोग कानून को हाथों में लेने से नहीं खबरा रहे है। बीते दिन पुलिस ने एक ऐसे कार चालक को पकड़ा है जो कार में दो साल पुराना वीआईपी पास चसपा करके पुलिस को चकमा दे रहा था। युवक की हरकत का खुलासा पुलिस जांच में हुआ। युवक बनभूलपुरा क्षेत्र के लाइन नंबर एक का रहना वाला है।

haldwani banbhoolpura news

Slider

दो पास लगा कर घूम रहा था, धरा

जानकारी मुताबिक मंगलवार को बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार पुलिस और आरएफ की फोर्स ताज चौराहे पर मौजूद थे। इस बीच कार पर डबल पास लगाए चालक ने कर्फ्यू क्षेत्र में प्रवेश किया। अमूमन पुलिसकर्मी कार पर वीआईपी पास देखकर छोड़ देते थे, लेकिन थानाध्यक्ष ने कार रोककर वीआईपी पास की छानबीन की। जांच में पता चला कि पास दो साल पुराना था। जबकि दूसरा पास आवश्यक खाद्य सेवा से जुड़ा था। इसके साथ एक पत्र को जोड़ा गया था। इस पास का प्रयोग भार वाहन पर होना चाहिए था। पास पर कोई वाहन संख्या दर्ज नहीं थी।

banbhool pura news fake paas car

छानबीन से पता चला कि एक कार पर लगे दोनों पास संदेहास्पद है। मामले में थानाध्यक्ष ने सिटी मजिस्ट्रेट से बातचीत की। पुलिस कार्यवाई में फर्जी पास के सहारे घूम रहे कार चालक और मालिक रसीद हसन निवासी लाइन नंबर एक की पोल खुल गई। प्राप्त जानकारी अनुसार उसकी गाड़ियां संविदा पर एफसीआई में चलती हैं। इस कारण अधिकारियों की सिफारिश उसके पकड़े जाते ही पुलिस के पास आने लगी थी। धीरे धीरे यह जानकारी एसएसपी और एसपी सिटी तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने कार जब्त कर आरोपी को नियमों का पाठ पढ़ाकर छोड़ दिया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल के छात्र हर्ष जोशी बने लिटिल मास्टर्स योग गुरु, ऐसे घर बैठे सीखा रहे योग

देहरादून-लॉकडॉउन के बीच कैबिनेट की बैठक, पढ़िए सरकार के 8 बड़े फैसले

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें