हल्द्वानी- अब फोन पर डॉ. नेहा ऐसे रखेंगी आपको स्वस्थ, 24/7 सेवाएं देगा मनसा क्लीनिक

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकथाम को जारी लॉकडाउन के चलते प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार 4 बजे के बाद बाजार बंद करने के निर्देश है, ऐसे में मनोचिकित्सक व मनसा मानसिक स्वास्थ्य परामर्श क्लीनिक की स्वामी डा. नेहा शर्मा ने अपने पेशेन्ट्स के लिए 24 घंटे ऑनलाइन क्लिनिक खोलने की तैयारी की है।
 | 
हल्द्वानी- अब फोन पर डॉ. नेहा ऐसे रखेंगी आपको स्वस्थ, 24/7 सेवाएं देगा मनसा क्लीनिक

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकथाम को जारी लॉकडाउन के चलते प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार 4 बजे के बाद बाजार बंद करने के निर्देश है, ऐसे में मनोचिकित्सक व मनसा मानसिक स्वास्थ्य परामर्श क्लीनिक की स्वामी डा. नेहा शर्मा ने अपने पेशेन्ट्स के लिए 24 घंटे ऑनलाइन क्लिनिक खोलने की तैयारी की है। डॉ. नेहा की माने तो उनके पास आने वाले अधिकांश लोग मनो विकारों से ग्रस्त होते हैं और सरकार द्वारा दी गई ढील के अनुरूप वे अपने पेशेन्ट्स को ज्यादा समय नहीं दे पा रही हैं, जिसके चलते उन्होंने यह निर्णय लिया है।

हल्द्वानी- अब फोन पर डॉ. नेहा ऐसे रखेंगी आपको स्वस्थ, 24/7 सेवाएं देगा मनसा क्लीनिक

नीचे दिए नबंर को डायल कर अभी करें संपर्क

उन्होंने बताया कि अब वे क्लीनिक में सेवाएं देने के बजाए पेशेन्ट्स को फोन पर ही सलाह देंगी। इसके लिए उनका मोबाइल नंबर 9837173140 रहेगा। उन्होंने बताया कि मरीज या उनके तीमारदार इस नंबर पर उनसे समय ले सकते हैं। इसके बाद वे स्वयं मरीज से बात करके उसके इलाज के लिए परामर्श देंगी। इतना ही नहीं इस टेलिफोनिक सेवा का आप 24/7 उठा सकते है।

डा. नेहा ने बताया कि एग्जाइटी, पेनिक अटैंक, चिंता के दौरे, डिप्रेशन, मेनिया, नशे की लत, वैवाहिक जीवन संबंधी समस्याएं, वृद्धावस्था का डिप्रेशन, बच्चों के व्यवहारिक रोग, साइकोसोमेटिक डिस आर्डर, अवशेषिव कंपलिसव न्यूरो सिंस डिस आर्डर आदि बीमारियों का समाधान अब फोन पर होगा। डॉ. नेहा की माने तो लॉकडाउन में टेलिफोनिक सेशन से पेशेन्ट्स की काउनसलिंग की जाएगी।