हल्द्वानी- नहीं थम रही मारपीट कर लूट की घटनायें, अब यहां बदमाशों ने पुलिस को फिर दी चुनौती

Slider

हल्द्वानी न्यूज- नगर में लूटपाट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालाकिं पुलिस इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों के उपर दिन रात नजर रखे हुए है। बावजूद ये बदमाश पुलिस की नाक की नीचे से लोगो के साथ मारपीट कर उनको आये दिन लूट रहे है। विभिन्न क्षेत्रों में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुके ऐसे दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं पुलिस ने इनके पास से लूट के मोबाइल, नगदी समेत एक मोटर साइकिल भी बरामद की है।

जानकारी मुताबिक मंडी चौकी पुलिस टीम ने देर रात गश्त के दौरान बाईपास रोड के पास एक को चैकिंक के दौरान पकड़ा। पुलिस को अपनी ओर आता देख युवक भागने का प्रयास कर रहा था। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन व पर्स बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आशू सैफी उर्फ असद पुत्र नासिर हुसैन निवासी शनी बाजार रोड बताया। वही आरोपी ने पुलिस को बताया कि बीती 27 जुलाई को उसने तीनपानी के पास एक महिला का पर्स झपटा था। पुलिस के अनुसार जिस महिला को लूटेरें ने अपना शिकार बनाया वह तीनपानी बरेली रोड निवासी सीमा परवीन का है।

Slider

haldwani robbery gang

इसके अलावा टीपी नगर चौकी पुलिस ने भी चैकिंग के दौरान बाइपास के पास बीती 25 जुलाई को लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस जानकारी मुताबिक वसीम पुत्र इमकान निवासी मोहम्मदी चौक इंद्रनगर ने विजय उप्रेती के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया था। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। बीती रात सूचना मिलने पर चैकिंग के दौरान लूटेरे वसीम को पुलिस ने दबोज लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूटा पर्स व फोन भी बरामद कर लिया है। दोनो मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें