हल्द्वानी- नीलकंठ अस्पताल के 5 डॉक्टर्स की आई कोरोना की रिपोर्ट, देखिये क्या निकला

हल्द्वानी के नीलकंठ अस्पताल में बीते रोज एक मरीज की कोरोना से मौत की खबर के बाद चारों ओर अफरा तफरी मच गई थी। आनन-फानन में अस्पताल में मौजूद पूरे स्टॉफ, डॉक्टर, नर्सों को क्वारंटाइन किया गया था। यहां तक कि अस्पताल के निदेशक और अस्पताल के सीनियर डॉ. गौरव सिंघल भी होम क्वारंटाइन हो
 | 
हल्द्वानी- नीलकंठ अस्पताल के 5 डॉक्टर्स की आई कोरोना की रिपोर्ट, देखिये क्या निकला

हल्द्वानी के नीलकंठ अस्पताल में बीते रोज एक मरीज की कोरोना से मौत की खबर के बाद चारों ओर अफरा तफरी मच गई थी। आनन-फानन में अस्पताल में मौजूद पूरे स्टॉफ, डॉक्टर, नर्सों को क्वारंटाइन किया गया था। यहां तक कि अस्पताल के निदेशक और अस्पताल के सीनियर डॉ. गौरव सिंघल भी होम क्वारंटाइन हो गए थे। वही इस चिंता के माहौल के बीच एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। डॉ. सिंघल ने बताया कि क्वारंटाइन किये गए पांच डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट आज आ गई है। जिसमें पांचों डॉक्टर निगेटिव पाये गए है। इस रिपोर्ट के आने के बाद से सभी ने राहत की सांस ली है।

हल्द्वानी- नीलकंठ अस्पताल के 5 डॉक्टर्स की आई कोरोना की रिपोर्ट, देखिये क्या निकला

यह भी पढ़े  नैनीताल- नहीं कम हुई बाबा रामदेव की मुश्किलें, कोरोनिल पर अब हाईकोर्ट ने इनसे मांगा जवाब

यह भी पढ़े 👉 देहरादून- उत्तराखंड से मुबंई और दिल्ली जाने वाली फ्लाईटों का बदला समय, जाने क्या है नया टाईम टेबल

इन डॉक्टरों की रिपोर्ट आई निगेटिव

अस्पताल में कोरोना के मरीज की मौत के बाद क्वारंटाइन किये गए डॉ. पवार, डॉ. भुपेन्द्र बिष्ट, डॉ. दीपक सिंह, डॉ. अपूर्वा गुप्ता और डॉ. प्रेक्षा पांडे की कोरोना जांच की गई थी। जिनके सैंपल कोविड-19 टेस्ट के लिए भेजे गए थे। वही बुधवार को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना निगेटिव पायें गए है। जिसके बाद नीलकंठ अस्पताल के पूरे स्टॉफ और सभी डॉक्टरों के परिजनों ने राहत की सांस ली है।