PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-नेक्सा में नई प्रीमियम MPV XL 6 कार का शुभारंभ, इन खूबियों से लैस हैं कार

हल्द्वानी-नेक्सा नैनीताल मोट्र्स हल्द्वानी में नई प्रीमियम एमपीवी एक्सएल 6 कार का शुभारंभ नैनीताल मोट्र्स के सीईओ भूपेश अग्रवाल द्वारा किया गया। इस मौके पर संस्थान के जीएम नवीन साह ने बताया कि एक्सएल6 कार नेक्सा की प्रथम 6 सीटर कार है। यह कार उत्कृष्ट फीचर्स व विशेषताओं से सुसज्जित है। इसके शानदार स्टोन फिनिश इंटीरियर और एसयूवी की तरह एक्सटीरियर के साथ स्मार्ट हाइब्रिड इंजन, स्मार्ट प्ले स्टूडियो सिस्टम जिसमें एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो जैसे एडवांस फीचर्स है बेहतर कूलिंग के लिए रूप माउंटेड एसी भी दिया गया है।

nainital moters/Xl6

इसके अलावा एक्सएल 6 में बिजनेस क्लास इंटीरियर मीडिल कैप्टेन सीट भी गई है, जिसमें आर्म रेस्ट भी दिये गये है। थर्ड रो सीट कार में बूटे स्पेस को और भी सुविधाजनक बनाती है। एलइडी क्वाड हैडलैंप और एलइडी फोग लैंप बम्पर क्लैडिंग एक बेहतरीन प्रीमियम श्रेणी की एसयूवी का लुक प्रदान करते है। इसमें 1.5 लीटर स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज प्रदान करता है। नेक्सा सेफ्टी शील्ड कार सेफ्टी से कोई भी समझौता नहीं करती है। यह कार स्टाइल और कम्फर्ट का बेहतरीन कॉन्बिनेशन है।

कार की एक्स शोरूम कीमत 9.79 लाख से शुरू है। कार के दो वैरिएंट्स उपलब्ध है। साथ ही 5 स्पीड मैन्युअल और 4 स्पीड ऑउटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब है। खास बात यह है कि कार 6 आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। इस मौके पर 9 कारों की बुकिंग की गई। पहली कार एक्सएल 6 की बुकिंग शुभि अग्रवाल द्वारा की गई। इस अवसर पर नेक्सा नैनीताल मोट्र्स के एमडी नितिन अग्रवाल, वीपी समीर नंदवानी, जीएम नवीन साह, समस्त स्टाफ व ग्राहक मौजूद थे।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।