हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क ने किया ऑनलाईन शराब ब्रिकी का भंडाफोड़, आबकारी अधिकारी अब ऐसे करेंगे कार्यवाई

कोरोना के चलते उत्तराखंड के लोग अपने घरों में लॉकडाउन है। जरुरी साम्रगी की दुकानों के अलावा प्रदेश सरकार ने चुनिंदा कामकाजों को सशर्त अनुमति दी है। बता दें कि 24 मार्च से पूरे प्रदेश में मदिरा की सभी दुकाने पूर्ण रुप से बंद है। मजे की बात यह है कि दुकानो का शटर बंद होने के कारण अब हल्द्वानी में मदिरा फेसबुक में बेची जा रही है। फेसबुक में Wine Whiskey Delivery नाम से पेज में बकायदा फोन और व्हाट्सएप नंबर के साथ पोस्ट की गई है। इतना ही नहीं इस पोस्ट में हल्द्वानी के हीरानगर क्षेत्र का पता भी चस्पा किया गया है। इस पोस्ट में शराब डिलीवरी के लिए दिए गए नबंर पर संपर्क करने की बात कही गई है।

haldwani city crime news

Slider

आबकारी अधिकारी को नहीं कोई खबर

पोस्ट में लगी मदिरा की सरकारी दुकान की फोटो पहचानने की कोशिश की गई तो वह हल्द्वानी में मुख्य कालाढूंगी मार्ग की प्रतीत हो रही है। बड़ी बात यह है कि पूरा शहर इस वक्त लॉकडाउन है, ऐसे में शहर के मुख्य इलाकों से लेकर सोशल मीडिया को प्रशासन द्वारा बारिकी से जांचा जा रहा है। इन सब के बीच किसने मदिरा की दुकान फेसबुक पर खोल दी, और इनको इस दुकान को खोलने की अनुमति कहा से मिली।

haldwani city crime news

मामले में जब हमने इस फेसबुक की दुकान के बारे में आबकारी अधिकारी महेन्द्र बिष्ट से बात की तो पहले उन्होंने इस पोस्ट को भ्रमक पोस्ट बताया और बाद में इसकी जांच करने की बात कही। उनकी माने तो फेसबुक में पोस्ट होने के कारण यह मामला साईबर सेल का है। अब ऐसे में न्यूज टुडे नेटवर्क का प्रशासन से सवाल है कि, यदि इस पोस्ट के माध्यम से कोई जालसाझी का शिकार होता है, तो इसके लिए आखिर कौन जिम्मेदार है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें