हल्द्वानी- एक बार फिर लोगो के दिलों में छाई नेता प्रतिपक्ष, गरीबों के लिए ऐसे बनी मसीहा

Slider

कोरोना वायरस से आज देश का बच्चा, बूढ़ा, जवान हर कोई प्रभावित है। कोरोना संक्रमण के फैलने के डर से लोग अपने घरों में लॉकडाउन है। कोरोना से देश की लड़ाई में हर कोई अपनी ओर से पूरा सहयोग कर रहा है। उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ इंद्रा ह्रदयेश ने भी कोरोना वायरस को हराने की लड़ाई में बढ़-चढ़कर अपना योगदान दिया है।

indira hirdeysh Neta Pratipaksh on high court decision on panchayat election

Slider

दरअसल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों तक देश में लॉकडाउन की निर्देश दिये है। पीएम मोदी के इस फैसले का उत्तराखंड में भी पूरी गंभीरता के साथ पालन किया जा रहा है। नैनीताल जिला प्रशासन लॉकडाउन की स्थिती में फसे लोगो के खान-पान का भी पूरा ध्यान रखे हुए है।

दिहाड़ी मजदूरों को नहीं होगी राशन की किल्लत

जरुरतमंदो और गरीबों की इस सेवा में जिला प्रशासन के आगे किसी तरह की कोई बाधा या दिक्कत न आये इसको देखते हुए आज नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पांच लाख रुपये जिला प्रशासन को दिये है। नेता प्रतिपक्ष ने अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों के राशन के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को अवमुक्त किये है। बता दें कि कोरोना से लड़ने के लिए नेता प्रतिपक्ष पहले भी 15 लाख रुपये की धन राशि दे चुकी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें