हल्द्वानी- यहां रात होते ही महिला कर रही थी ऐसा गंदा काम, पुलिस की पड़ी नज़र तो खुली पोल

पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। काठगोदाम थाना पुलिस के अनुसार बीती रात गश्त के दौरान मल्ला प्लाट तिराहा, दमुवाढूंगा के पास एक महिला संदिग्धावस्था में खड़ी दिखी। जो पुलिस कर्मियों को देखकर भागने की कोशिश करने लगी। शक होने पर
 | 
हल्द्वानी- यहां रात होते ही महिला कर रही थी ऐसा गंदा काम, पुलिस की पड़ी नज़र तो खुली पोल

पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। काठगोदाम थाना पुलिस के अनुसार बीती रात गश्त के दौरान मल्ला प्लाट तिराहा, दमुवाढूंगा के पास एक महिला संदिग्धावस्था में खड़ी दिखी। जो पुलिस कर्मियों को देखकर भागने की कोशिश करने लगी। शक होने पर उसे दबोच कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 4.14 ग्राम स्मैक व 1100 रूपये की नगदी बरामद हुई।

दो इलाकों से दबोचे दो तस्कर

पकड़ी गई महिला तस्कर श्रेया सानी पुत्री नन्द किशोर निवासी दमुवाढूंगा ने बताया कि वह उक्त स्मैक राजपुरा से राजू नामक युवक से खरीद कर लाई थी। वह स्मैक बेचने के साथ ही खुद भी इसकी आदी है। इधर मुखानी थाना व आरटीओ रोड चौकी पुलिस ने भी चैकिंग के दौरान स्मैक तस्कर को दबोच लिया। पुलिस देर शाम भाखड़ा पुल पर चैकिंग कर रही थी कि तभी बाइक संख्या यूके 04जी-5048 का चालक भागने की कोशिश करने लगा। जिसे कुछ ही दूरी पर पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया।

तलाशी में चालक के पास से 5.53 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पकड़े गये तस्कर प्रेमपाल पुत्र तोताराम मूल निवासी ग्राम लखौरा थाना सदर कैण्ट, जिला बरेली व हाल निवासी इसाईनगर नंबर 2, लामाचौड़ ने बताया कि वह उक्त स्मैक पप्पू हड्डी निवासी पीलीकोठी से खरीदकर लाता है और पुड़िया बनाकर कॉलेज में पढ़ने वाले युवाओं व मजदूरों को 250- 300 रुपये में बेचता है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये दोनों तस्कर लंबे समय से इस कारोबार में संलिप्त रहे हैं। पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है।