हल्द्वानी-इन सुविधाओं से लैस है वेदांतम इंटरनेशनल स्कूल, एडमिशन हुए शुरू

हल्द्वानी– जवाहर ज्योति दमुआढूंगा, पनचक्की तल्ला प्लॉट स्थित वेदांतम इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन शुरू हो चुके है। स्कूल प्रबंधक महेशान्नद ने बताया कि स्कूल सभी सुविधाओं से युक्त है। बच्चों के लिए डिजीटल क्लासरूम है। स्कूल आठ बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है। जिसमें बच्चों के खेलने के लिए प्ले ग्राउंड और छोटे बच्चों के
 | 
हल्द्वानी-इन सुविधाओं से लैस है वेदांतम इंटरनेशनल स्कूल, एडमिशन हुए शुरू

हल्द्वानी– जवाहर ज्योति दमुआढूंगा, पनचक्की तल्ला प्लॉट स्थित वेदांतम इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन शुरू हो चुके है। स्कूल प्रबंधक महेशान्नद ने बताया कि स्कूल सभी सुविधाओं से युक्त है। बच्चों के लिए डिजीटल क्लासरूम है। स्कूल आठ बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है। जिसमें बच्चों के खेलने के लिए प्ले ग्राउंड और छोटे बच्चों के लिए आधुनिक टॉय भी उपलब्ध है। बच्चों के बैठने के लिए शानदार हवायुक्त खिड़कियां है। स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए अनुभवी फैकल्टी मौजूद है।

स्कूल की प्रिंसीपल सिसिना ग्वासाकोटी ने बताया कि स्कूल की मान्यता आठवीं तक है। अभी 5वीं तक कक्षायें चल रही है। कोरोनाकाल में बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है। हर साल एक कक्षा को आगे बढ़ाया जा रहा है। आगे स्कूल को 12वीं तक किया जायेगा। बच्चों के आने-जाने के लिए स्कूल वैन उपलब्ध है। स्कूल के फाउंडर देवेन्द्र कुमार ने बताया कि आगे स्कूल को कई और सुविधाओं से लैस किया जायेगा। मौजूदा समय में स्कूल में एडमिशन शुरू हो चुके है। अभिभावक स्कूल से जानकारी भी ले सकते है। एडमिशन के लिए आप नीचे दिये गए नंबरो पर भी संपर्क कर सकते है।

फोन- 6395234402, 9411343901, 9917781507