हल्द्वानी में कोरोना की इस रिपोर्ट को देखकर चकरा जाएगा आपका सिर, इन इलकों में मिले इतने केस

Slider

हल्द्वानी में कोरोना के मामलों में भारी इजाफा हुआ है। मौजूदा समय में नगर में 22 नये कोरोना संक्रमित मिले है। जानकारी मुताबिक हल्द्वानी के इंदिरा नगर बनभूलपुरा में 13 तथा हीरा नगर में सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनके अलावा रामपुर रोड की समता आश्रम गली में भी दो नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। दोनो दिल्ली से आये प्रवासी बताये जा रहे हैं। जबकि अन्य 20 लोगों का कोई यात्रा इतिहास नहीं है।

59 लोगो की हुई थी कोरोना जांच

प्रदेश में जहां कोरोना का रिकवरी रेट बढ़ा है वही हल्द्वानी में अचानक के सामने आये कोरोना के दर्जनों मामलो ने लोगो की नींद उड़ा दी है। चिंताजनक बात यह भी है कि इंदिरा नगर बनभूलपुरा एवं हीरा नगर में मिले नये कोरोना संक्रमितों का कोई यात्रा इतिहास नहीं है। बल्कि बताया जा रहा है इंदिरा नगर की जिस कोरोना संक्रमित महिला ने गत दिवस कोविड समर्पित सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में एक बच्चे को जन्म दिया है।

Slider

corona bulletin uttarakhand

यह सभी उसी के संपर्क में आये लोग हैं। वहीं हीरानगर निवासी लोग यहां की एक गर्भवती महिला के संपर्क में आये लोग हैं। यह महिला हल्द्वानी के महिला अस्पताल में खुद को दिखाने के लिए जाती थी। माना जा रहा है कि उसे वहीं से कोरोना संक्रमण हुआ है। बताया गया है कि प्रशासन ने इन दो महिलाओं के संपर्क में आये 59 लोगों की पहचान कर उनकी कोरोना जांच कराई थी, जिनमें से 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें