हल्द्वानी- उत्तराखंड में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, पिछले तीन दिनों में मिले इतने पॉजिटिव मरीज

उत्तराखंड में कोरोना वायरस कोविड-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में 6 और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसके बाद से प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 16 हो गई है। कल मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 5 को रोना पॉजिटिव देहरादून जिले से
 | 
हल्द्वानी- उत्तराखंड में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, पिछले तीन दिनों में मिले इतने पॉजिटिव मरीज

उत्तराखंड में कोरोना वायरस कोविड-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में 6 और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसके बाद से प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 16 हो गई है। कल मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 5 को रोना पॉजिटिव देहरादून जिले से और एक कोरोना बॉलिट्यूब उधम सिंह नगर जिले से आया है।

138 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट का इंतजार

कोरोना वायरस के पिछले तीन दिनों में 9 मामले प्रदेश में बड़े। पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इतनी तेजी से बढोतरी होना सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है। बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना के दो मरीज ठीक होकर आईसोलेशन वार्ड से अपने घरों को लौट चुके है। वही तीन मरिजों की कोरोना रिपोर्ट इलाज के बाद जांची जा रही है। फिलहाल अब राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है इसके अलावा 138 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट के इंतजार में है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 22, नैनीताल जिले में मिले इतने पॉजिटिव