PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- शौर्य दिवस के मौके पर नेवी के कैडेट ने ऐसे किया उत्तराखंड को शर्मसार, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

1108
Slider

नैनीतान जिले में आज एक ओर जहां लोग कारगिल विजय दिवस के मौके पर कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर सैनिको को याद कर रहे है। वही दूसरी ओर पुलिस ने एक ऐसे स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो मरचेंट नेवी में भर्ती होने की ट्रेनिंग पूरी करके आ चुका है। इसके साथ ही हल्द्वानी पुलिस ने 17 ग्राम स्मैक के साथ दो अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

A one Industries Haldwani

जानकारी मुताबिक ये तस्कर स्मैक को यूपी के बरेली से खरीद कर नैनीताल व हल्द्वानी के कई इलाकों व कॉलेजों में सप्लाई करने का काम करते थे। इसके अलावा तस्करी के इस गोरख धंधे को अंजाम देने के लिए ये उत्तराखंड व उत्तरप्रदेश रोडवेज की बसों में ही सफर करते थे। ऐसा इसलिए ताकी ये पुलिस की नजर से बच सकें।

Slider

स्कूल बस का कंडेक्टर निकला तस्कर

पुलिस जानकारी मुताबिक विक्की नेगी उर्फ रोहित नेगी पुत्र गोपाल नेगी हल्द्वानी के होली एंजल स्कूल की बस में कंडेक्टरी का कार्य करता था। वही रोहित बिष्ट पुत्र प्रेम सिंह बिष्ट निवासी काठगोदाम मरचेंट नेवी में भर्ती की ट्रेनिंग पूरी करके अपने घर लौटा है। दोनो आसिफ हुसैन पुत्र हरीश अहमद निवासी बरेली के साथ बहेड़ी से स्मैक खरीदकर तस्करी करने हल्द्वानी लौट रहे थे। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने मामले में जानकारी दी कि लंबे समय से पुलिस को रोडवेज बस में तस्करी करने की जानकारी प्राप्त हो रही थी।

haldwani smack paddler arrested

जिसके बाद बसों में पुलिस द्वारा चैंकिग शुरु गई। इस दौरान मोतीनगर बैरियर के पास चैकिंग के दौरान पुलिस को देख तीनों तस्कर बस से उतरकर भागने लगे। वही पुलिस द्वारा तीनों की तलाशी लेने पर 17 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक बरेली के फतेहगंज से यहां सप्लाई करने के लिए लाये थे। मामले में पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में पता लगाने के साथ ही तीनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है। वही हल्द्वानी के सभी स्कूल बसों में कार्य करने वाले स्टाफ की भी जांच की जाएगी।

shree guru ratn kendra haldwani