हल्द्वानी- नवीन वर्मा हो सकते है व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष, किये है व्यापारियों के लिए ये बड़े काम

Slider

Haldwani City News, प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नवीन वर्मा ने कहा कि हमारे विशाल संगठन के बहुत से साथी नामांकन में सम्मिलत होने आ रहें हैं। 15 दिसम्बर को दिन में 12 बजे सभी सम्मानित साथियों को रामलीला मैदान में एकत्रित हो कर नामांकन में प्रतिभाग करने के लिए कहा गया है।

Haldwani City News

Slider

हल्द्वानी महानगर की टीम, नैनीताल जिला महिला इकाई की बहनें, सर्राफा एवं स्वर्णकार एसोसिएशन, केमिस्ट्र एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन, टैण्ट व्यापार एसोसिएशन आदि भी नामांकन में सम्मिलित होने की इच्छा प्रकट कर चुके हैं। नामांकन में प्रतिभाग करने जिला चमोली, टिहरी, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, बागेश्वर, अल्मोड़ा, चम्पावत, रानीखेत, हरिद्वार, काशीपुर, ऊधमसिंह नगर, नैनीताल के व्यापारी प्रतिनिधि शामिल होंगे।

नवीन वर्मा का जीवन परिचय

नवीन वर्मा ने बताया कि वे सन् 1986 से व्यापार मंडल में सेवारत हैं। नगर उपाध्यक्ष, नगर महामंत्री, प्रान्तीय मंत्री, संयुक्त महामंत्री, महामंत्री पदों पर अपनी सेवा दे चुके हैं। उन्हें व्यापार भूषण सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है। व्यापारियों के लिए संधर्ष में सन् 1997 में उन पर जानलेवा हमला भी किया गया था। देश के व्यापार मंडल इतिहास में पहला व्यापारी खेल महोत्सव कराने पर सन् 1995 में व्यापार रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया था। जिसके बाद अब प्रदेश अध्यक्ष पद हेतु नामांकन करने के लिए उनके साथ पूरे प्रदेश के व्यापारी एकत्रित हो रहें हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें