हल्द्वानी-नशे और अय्याशी के लिए लूटते थे लोगों के मोबाइल और पर्स, ये निकले हल्द्वानी शहर के झपटे्मार

Slider

हल्द्वानी-विगत दिनों एक युवक से दो युवकों ने मारपीट कर नकदी और मोबाइल फोन लूटने के मामले की घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में हर जगह हाथ-पांव मार रही थी। आखिरकार पुलिस को इसमें सफलता हाथ लगी। लूटेरे हल्द्वानी के ही निकले। जिसके बाद पुलिस ने उनके पास लूटा हुआ सामान भी बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Parsh lut

Slider

अल्मोड़ा के युवक से हुई थी लूट

विगत दिनों अल्मोड़ा लमगड़ा निवासी विनोद सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि अज्ञात स्कूटी सवार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन और पर्स से 3000 की नकदी लूट ली। जिसके बाद बदमाश फरार हो गये। इसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने इस घटना में विनय राणा पुत्र भुवन सिह निवासी फूलचौड़, देवलचौड़ और विक्रम आर्या पुत्र शंकर आर्या निवासी फूलचौड़ बन्दोबस्ती रामपुर रोड को गिरफ्तार किया।

9 मोबाइल वह नकदी बरामद

साथ ही उनके द्वारा लूटा गया सामान भी बरामद किया। तलाशी में उनके पास से 8 अन्य मोबाइल भी बरामद हुए। जो उन्होंने शहर के अलग-अलग जगहों से झपट्ेमारी कर छीने थे।पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह नशे और अपने शौक पूरे करने के लिए ये सब कर रहे थे। उनके द्वारा इससे पहले भी कई´ बार पर्स और मोाबाइल की झपटे्मारी की जा चुकी है। पुलिस ने उनके पास से लूटा का युवक का मोबाइल, नकदी और 8 अन्य मोबाइल फोन बरामद किये।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें