हल्द्वानी-देर रात बदमाशों ने नैनीताल मोटर्स के स्वामी की कार लूटी, up के इस शहर में मिली लोकेशन

Slider

हल्द्वानी-देर रात नैनीताल मोटर्स के मालिक की कार बदमाशों ने लूट ली। जिसके बाद पुलिस प्रसासन में हड़कप मच गया।

Slider

चालक को बनाया बंधक

इसके बाद बदमाश कार चालक को घटना स्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर शांतिपुरी के जंगल में फेंक गए। पुलिस ने मामले में लूट का मुकदमा दर्ज किया है। कुसुमखेड़ा निवासी भुपेश अग्रवाल का रामपुर रोड में नैनीताल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड मारुति शोरूम स्वामी है।

बंदूक के दम पर छीनी कार

देर रात उनके घर से उनकी एस-क्रास कार संख्या यूके-04-जेड-0298 का चालक दीपक रात एक बजे लालकुआं अपने घर जा रहा था। इस बीच बरेली रोड में तीनपानी के पास खड़े दो लोगों ने कार रोककर उससे लिफ्ट मांगी। उसने दोनों को कार में बैठा लिया। लालकुआं पहुंचने पर जब दीपक ने कार में बैठे दोनों लोगों को उतरने की बात कही तो उनमें से एक ने उस पर तमंचा तानकर कार को सीधे आगे ले जाने को कहा। कुछ आगे बढ़ने के बाद कार रुकवा ली और दूसरा ड्राइवर सीट में बैठकर कार दौड़ाने लगा।

उन्होंने उसका मोबाइल छीनकर शांतिपुरी के जंगल में उसे नीचे फेंक दिया। अंधेरा होने से दीपक करीब डेढ़ घंटे बाद शांतिपुरी के जंगल में वन विभाग की चौकी पर पहुंचा। वहां उसने आपबीती बताई तो वन कर्मियों ने ऊधमसिंह नगर और नैनीताल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुट गई। बताया जा रहा है कि कार में जीपीएस लगा होने से उसकी लोकेशन बरेली में आई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर कार को बरामद कर लिया जाएगा

उत्तराखंड की बड़ी खबरें