हल्द्वानी- नैनीताल मोटर्स स्वामी की लूटी गई कार बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार पंजाब से जुड़े है लूट के तार

हल्द्वानी-विगत दिनों कुसुमखेड़ा निवासी भुपेश अग्रवाल का रामपुर रोड में नैनीताल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड मारुति शोरूम स्वामी से हुई कार लूट में पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया है जबकि दूसरा बदमाश अभी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने एक बदमाश को बरेली से गिरफ्तार किया। जिसके पास
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल मोटर्स स्वामी की लूटी गई कार बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार पंजाब से जुड़े है लूट के तार

हल्द्वानी-विगत दिनों कुसुमखेड़ा निवासी भुपेश अग्रवाल का रामपुर रोड में नैनीताल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड मारुति शोरूम स्वामी से हुई कार लूट में पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया है जबकि दूसरा बदमाश अभी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने एक बदमाश को बरेली से गिरफ्तार किया। जिसके पास से लूटी गई कार 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पकड़ा गया आरोपी पंजाब का रहने वाला है।

हल्द्वानी- नैनीताल मोटर्स स्वामी की लूटी गई कार बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार पंजाब से जुड़े है लूट के तार

गन के दम पर लूटी थी कार

बता दें रविवार की देर रात उनकी एस-क्रास कार संख्या यूके-04-जेड-0298 का चालक दीपक रात एक बजे लालकुआं अपने घर जा रहा था। इस बीच बरेली रोड में तीनपानी के पास खड़े दो लोगों ने कार रोककर उससे लिफ्ट मांगी। उसने दोनों को कार में बैठा लिया। लालकुआं पहुंचने पर जब दीपक ने कार में बैठे दोनों लोगों को उतरने की बात कही तो उनमें से एक ने उस पर तमंचा तानकर कार को सीधे आगे ले जाने को कहा। कुछ आगे बढऩे के बाद कार रुकवा ली और दूसरा ड्राइवर सीट में बैठकर कार दौड़ाने लगा।

उन्होंने उसका मोबाइल छीनकर शांतिपुरी के जंगल में उसे नीचे फेंक दिया। अंधेरा होने से दीपक करीब डेढ़ घंटे बाद शांतिपुरी के जंगल में वन विभाग की चौकी पर पहुंचा। वहां उसने आपबीती बताई तो वन कर्मियों ने ऊधमसिंह नगर और नैनीताल पुलिस को सूचना दी। कार में जीपीएस लगा होने से उसकी लोकेशन बरेली में आई है। जिसके बाद पुलिस टीम यूपी को रवाना हो गई।

सहमा हुआ है दीपक

गन के दम पर ड्राइवर दीपक से लूटी गई कार के बाद दीपक सहमा हुआ है। गनीमत रही कि बदमाशों ने दीपक को कोई हानि नहीं पहुंचायी। वहीं दीपक ने अब देर रात चलने से भी सबक ले लिया है। घटना के बाद दीपक के चेहरे पर डर साफ झलक रहा है।