हल्द्वानी-नैनीताल मोटर्स में मिल रही है साल की सबसे बड़ी छूट, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

हल्द्वानी-अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए दिसंबर से अच्छा महीना कोई नहीं हो सकता है। क्योंकि नये साल से कारों के दाम बढऩे वाले है। ऐसे में आप अगर इसी माह अपने सपनों की कार घर ले आते है तो नैनीताल मोटर्स एरिना आपकों कई ऑफर दे रहा है।
 | 
हल्द्वानी-नैनीताल मोटर्स में मिल रही है साल की सबसे बड़ी छूट, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

हल्द्वानी-अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए दिसंबर से अच्छा महीना कोई नहीं हो सकता है। क्योंकि नये साल से कारों के दाम बढऩे वाले है। ऐसे में आप अगर इसी माह अपने सपनों की कार घर ले आते है तो नैनीताल मोटर्स एरिना आपकों कई ऑफर दे रहा है। यह जानकारी नैनीताल मोटर्स के निदेशक भूपेश अग्रवाल ने दी। उन्होंने बताया कि यह साल का सबसे अच्छा ऑफर है। ग्राहकों को कार खरीदने पर कई ऑफर भी दिये जा रहे है।

 

भूपेश अग्रवाल ने बताया कि मारुति सुजुकी की कोई कार अगर आप खरीदना चाहते है तो इसी साल खरीद ले, क्योंकि नए साल में मारुति सुजुकी की तमाम मॉडल्स की कार की कीमतें बढ़ जाएंगी। बताया जा रहा है कि कल-पुर्जों और अन्य लागत में इजाफा होने से भारत में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी कार के दाम बढ़ाने का फैसला किया है। जल्द ही कार की नई कीमतों का ऐलान हो सकता है। हालांकि मारुति कार की कीमतों में कितना इजाफा होगा, कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

हल्द्वानी-नैनीताल मोटर्स में मिल रही है साल की सबसे बड़ी छूट, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

वहीं नैनीताल मोटर्स के निदेशक नितिन अग्रवाल ने बताया दिसंबर महीने में मारुति सुजुकी ने अपनी कई कारों की खरीद पर बंपर छूट का ऐलान किया है। कंपनी ने ऑल्टो, डिजायर, वैगन-आर, विटारा ब्रेजा, ईको समेत कई कारों पर हजारों रुपये की छूट दे रही है। कंपनी मारुति सुजुकी 800 कार पर 37 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। जिसमें 15 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और सात हजार रुपये कॉरपोरेट ऑफर शामिल है। उन्होंने बताया कि नैनीताल मोटर्स में पुरानी गाड़ी का एक्सचेंज करने पर काफी अच्छी कीमत मिलेगी। ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकते है।