iimt haldwani

हल्द्वानी-नैनीताल बैंक में सेंधमारी, सीसीटीवी में कैंद हुआ नकाबपोश

1235

हल्द्वानी-मैंन हाइवे और चौकी से चंद किमी दूर पर स्थित नैनीताल बैंक में चोरों ने सेंधमारी कर दी। गनीमत रही कि चोरों से बैंक के स्ट्रांग रूप का ताला नहीं खुल पाया नहीं तो पुलिस की किरकिरी होनी तय थी। मैंन रोड पर बने बैंक की सेंधमारी के बाद पुलिस पर कई सवाल उठने लगे है। रात्रि गश्त और चंद किमी पर चौकी होने के बावजूद पुलिस को बैंक में सेंधमारी की भनक तक नहीं लगी। यहां तो पुलिस से ज्यादा फुर्तिले चोर दिखाई दे रहे हैं।

drishti haldwani

The Nainital Banjk

ड्रिल मशीन छोड़ गये चोर

देर रात नैनीताल रोड पर स्थित नैनीताल बैंक में चोरों ने सेंधमारी कर दी। बताया जा रहा है कि अंदर दाखिल होने के बाद चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों को अपना निशाना बनाया। लेकिन गलती से एक कैमरा छूट गया जिसमें नकाबपोश एक युवक की पूरी हरकत कैद हो गई। चोर ड्रिल मशीन वहीं पर छोड़ गये। वारदात रात करीब 12 बजे के आसपास की है। चोरों ने दिवार लांघकर बैंक की दीवार काटी इसके बाद अंदर घुसे जहां उन्होंन स्ट्रांग रूप का ताला खोलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुला। टेबिल पर सामान बिखरा था आज सुबह जब सफाई कर्मचारी वहां पहुंचा तो उसेन सामान फैला देखा। जिसके बाद उसने शाखा प्रबंधक डीएस रावत को घटना की जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

शाखा प्रबंधक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक के अंदर से चोरों के फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। शाखा प्रबंधक रावत के अनुसार चोर बैंक में सेंधमारी में तो सफल हुए लेकिन कोई सामान नहीं ले जा सके। वही स्ट्रांग रूप में लगे ताले को चोरों ने खोलने का प्रयास कियाहै लेकिन वह नहीं खुला। अब बैंक कर्मचारियों से भी नहीं खुल रहा है। घटना के बाद आज बैंक में कामकाज बंद रहा। इस वारदात ने पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोल दी।

Dengue Treament in Homeopathy