हल्द्वानी-नैनी-वैली ने शुरू किये एडमिशन, ऐसे बना अभिभावकों की पहली पसंद

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नैनीताल रोड स्थित नैनी वैली स्कूल में वर्ष 2019-20 के लिए एडमिशन शुरू हो गये है। इस सत्र में नैनी वैली के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। यह स्कूल टैलेंट से भरा हुआ है। आज यह स्कूल अध्यापकों की बदौलत अपनी एक नई पहचान बना चुका है। नैनी-वैली कुमाऊं में एक अच्छी श्रेणी
 | 
हल्द्वानी-नैनी-वैली ने शुरू किये एडमिशन, ऐसे बना अभिभावकों की पहली पसंद

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नैनीताल रोड स्थित नैनी वैली स्कूल में वर्ष 2019-20 के लिए एडमिशन शुरू हो गये है। इस सत्र में नैनी वैली के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। यह स्कूल टैलेंट से भरा हुआ है। आज यह स्कूल अध्यापकों की बदौलत अपनी एक नई पहचान बना चुका है। नैनी-वैली कुमाऊं में एक अच्छी श्रेणी पर स्थित है। आज स्कूल जिस स्तर पर पहुंचा है, इसमें टीचरों का बड़ा योगदान है। प्रिंसिपल संगीता गोयल ने बताया कि नर्सरी से इस स्कूल की शुरूआत की। इस स्कूल का नाम टेण्डर फीट नाम पर रखा गया था। उस समय उनके पास केवल दो ही बच्चे थे। गोयल ने बताया कि वर्ष 2009 में 12वीं का उनका पहला बैंच निकला। यह स्कूल कुमाऊं का पहला फस्ट फुल्ली डिजिटल स्कूल है जो पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों से लैस है।

हल्द्वानी-नैनी-वैली ने शुरू किये एडमिशन, ऐसे बना अभिभावकों की पहली पसंद

कई प्रतिभाओं ने कमाया है नाम

पिछले 27 सालों से नैनी-वैली ने शिक्षा के क्षेत्र में अपना परचम लहराया है। नैनी-वैली से कई प्रतिभाओं ने अपना लोहा मनवाया। शिक्षा, खेल, आर्ट और पुलिस विभाग के बड़े-बड़े पदों पर इस स्कूल के छात्रों ने स्कूल का नाम रोशन किया। कई गोल्ड मेडल भी खेलोंं में प्राप्त किये। स्कूल में एडमिशन शुरू हो चुके है, जो नर्सरी से 11वीं तक की क्लास के लिए है। स्कूल में कई सुविधाओं को देखकर नैनी-वैली अभिभावकों की पहली पसंद बना है। यह सभी क्लासें डिजीटल है। पूरा कैम्पस सीसीटीवी कैमरों व जीपीएस से लैस है। बच्चों को स्मार्ट अध्यापकों द्वारा पढ़ाई के शानदार टिप्स दिये जाते है। यहां छात्रों को वैदिक गणित पढ़ाई जाती है। बसों में भी सीसीटीवी कैमरे लगे है और बच्चों को लेने के लिए महिलाएं आती हैै।