हल्द्वानी-नाबालिक निकले शातिर चोर, यहां से बरामद हुआ महिला का आभूषणों से भरा पर्स

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शहर में फिर से झपट्टेमारी और चोरी की वारदातें शुरू हो चुकी है। विगत दिवस देवलचौड़ बिडला रोड स्थित बरात घर से उचक्कों ने महिला का जेवरात से भरा बैग उड़ा लिया। परिजनों से जैसे ही इसकी भनक लगी तो उनके हाथ-पांव फूल गये। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर
 | 
हल्द्वानी-नाबालिक निकले शातिर चोर, यहां से बरामद हुआ महिला का आभूषणों से भरा पर्स

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शहर में फिर से झपट्टेमारी और चोरी की वारदातें शुरू हो चुकी है। विगत दिवस देवलचौड़ बिडला रोड स्थित बरात घर से उचक्कों ने महिला का जेवरात से भरा बैग उड़ा लिया। परिजनों से जैसे ही इसकी भनक लगी तो उनके हाथ-पांव फूल गये। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बरात घर के सीसीटीवी फुटेज और वीडियोग्राफी की जांच शुरू कर दी है। दो संदिग्धों को चिह्नित किया गया। मोतीनगर निवासी महिला सरिता चुफाल अपने रिश्तेदार महिपाल सिंह छडापल के यहां शादी समारोह में सम्मिलित होने इंदिरा कला बैंकट हॉल बिड़ला रोड टीपी नगर में आयी थी रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा उनके डोरमेंट्री में पर्स के अंदर रखा रखे 2 मंगलसूत्र 01 सोने का हार 01 स्वर्ण विष्णु प्रतिभा वाला मंगलसूत्र व 01 जोड़ा कान के झुमके स्वर्ण आभूषण कीमत लगभग 254000 के चोरी कर ले गए।

हल्द्वानी-नाबालिक निकले शातिर चोर, यहां से बरामद हुआ महिला का आभूषणों से भरा पर्स

 

दो लाख 54 हजार के आभूषण बरामद

घटना रात करीब 10 बजे की है जब सभी शादी समारोह में व्यस्त थे। इसी दौरान दो उचक्कों ने बरात घर की डोरमेट्री में रखा जेवरात से भरा बैग चोरी कर लिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आज अजेंन्द्र प्रसाद चौकी प्रभारी टीपी नगर के नेतृत्व में सीसीटीवी फुटेज एवं मुखबिर की सूचना पर दो नाबालिग किशोर को पकड़ लिया गया।पुलिस पूछताछ में उन्होंने चोरी की बात कबूली। इसके बाद पुलिस ने उनके पास से चोरी किये गएण् 2 मंगलसूत्र 01 सोने का हार 01 स्वर्ण विष्णु प्रतिभा वाला मंगलसूत्र व 01 जोड़ा कान के झुमके स्वर्ण आभूषण कीमत करीब 254000 लाख के बरामद किए गए। इस घटना का खुलासा कर पुलिस ने राहत की सांस ली।