हल्द्वानी- प्रॉपर्टी डीलर को टैंपो चालक की मदद करना पड़ गया भारी, ऐसे शर्मशार हुई इंसानियत

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुखानी थाना क्षेत्र के फतेहपुर के पास मामूली बात से शुरु हुए विवाद ने विशाल रुप ले लिया। बात इतनी बड़ गई की दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए। दरअलस शुक्रवार सुबह एक कार और टैंपू चालक की टक्कर हो गई। जिसके बाद टैंपो व कार चालक के
 | 
हल्द्वानी- प्रॉपर्टी डीलर को टैंपो चालक की मदद करना पड़ गया भारी, ऐसे शर्मशार हुई इंसानियत

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुखानी थाना क्षेत्र के फतेहपुर के पास मामूली बात से शुरु हुए विवाद ने विशाल रुप ले लिया। बात इतनी बड़ गई की दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए। दरअलस शुक्रवार सुबह एक कार और टैंपू चालक की टक्कर हो गई। जिसके बाद टैंपो व कार चालक के बीच नोकझोक शुरू होई गई। बात इतनी बड़ गई की टैंपो चालक ने गुस्से में आकर कार चालक पर डंडे बरसा दिए। वही बचाव करने पर कार चालक ने भी टैंपो चालक पर किसी नुकीले हथियार से वार कर दिया, जिससे टैंपो चालक घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भी मामले की जांच की है। फिलहाल दोनो में से किसी पक्ष ने अभी पुलिस को किसी तरह की कोई लिखित शिकायत नहीं सौंपी है।

हल्द्वानी- प्रॉपर्टी डीलर को टैंपो चालक की मदद करना पड़ गया भारी, ऐसे शर्मशार हुई इंसानियत

घायल करके ले जा रहा था अस्पताल

जानकारी मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर राहुल जोशी निवासी फतेहपुर आज सुबह अपनी कार से हल्द्वानी से फतेहपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच फतेहपुर की ओर से आ रहे टैंपो से कार की टक्कर हो गई। जिसके बाद राहुल और टैंपो चालक विजय पाल निवासी चौपला की आपस में पहले नोकझोक हुई। देखते ही देखते बात इतनी बड़ गई की दोनों के बीच हाथा पाई शुरू हो गई। जिसमें विजय पाल जख्मी हो गया। विजय को जख्मी देख राहुल ने उसे अस्पताल ले जाने का सोचा। लेकिन टैंपो चालक के सिर खून सवार था, उसने अपने साथियों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी देदी। राहुल उसे अपनी कार से उपचार के लिए ले जा ही रहा था कि विजय के साथियों ने उसे ऊंचापुल के पास घेरा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इधर हमले में राहुल भी चोटिल हो गया। वही मामला पुलिस की नजर में है। लेकिन किसी की ओर से शिकायत न मिलने पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई नहीं की गई है।