हल्द्वानी-सांसद कोश्यारी का दावा फिर परचम लहरायेगी भाजपा, बोले मेरा ये सपना रह गया अधूरा

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आचार संहिता लागू होने के बाद सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने दावा किया है कि इस बार भी भाजपा सभी सीटों पर अपना परचम लहरायेंगी। एक सवाल के जवाब में भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे संसदीय क्षेत्र का विकास किया। हर जगह उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। लेकिन कभी
 | 
हल्द्वानी-सांसद कोश्यारी का दावा फिर परचम लहरायेगी भाजपा, बोले मेरा ये सपना रह गया अधूरा

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आचार संहिता लागू होने के बाद सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने दावा किया है कि इस बार भी भाजपा सभी सीटों पर अपना परचम लहरायेंगी। एक सवाल के जवाब में भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे संसदीय क्षेत्र का विकास किया। हर जगह उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। लेकिन कभी उन्हें कई कामों से अन्य जिलों में भ्रमण पर जाना पड़ता था। इसलिए वह अपने संसदीय क्षेत्र से बाहर रहते थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिजली, पानी, सडक़, रेल, हवाई यात्रा, पासपोर्ट कार्यालय आदि कई परियोजनाओं को वह लाये। जिसका फायदा जनता को मिल रहा है। लेकिन मेरे 10-12 गांवों छूट गये जहां में जा नहीं पाया।

हल्द्वानी-सांसद कोश्यारी का दावा फिर परचम लहरायेगी भाजपा, बोले मेरा ये सपना रह गया अधूरा

हाईकमान तय करेगा टिकट- कोश्यारी

उन्होंने ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि जमरानी बांध का निर्माण चुनावों से पहले नहीं हो सका। यहां की सबसे बड़ी मांग जमरानी बांध था जो मेरा एक सपना था जो में चुनावों से पहले दूर करने वाला था लेकिन उसकी सारी बांधाये दूर हो चुकी थी। लेकिन चुनाव से पहले हम उसका शिलान्यास नहीं कर पाये जिनका उन्हें दुख है। उन्होंने कहा कि आगे सरकार जमरानी बांध मामले में कार्य करेंगी। जिससे लोगों को लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा कि जनता को संतुष्ट करने की जरूरत नहीं है बल्कि कुछ लोग उन्हें असंतुष्ट करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि इस बार भी मोदी सरकार आयेंगी। किस तरह पुलवामा हमले के बाद सरकार ने आतंकियों को जवाब दिया था। टिकट की दावेदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने कभी टिकट मांगा ही नहीं। इस बार किसी युवा को टिकट मिले तो अच्छा है। बाकि हाईकमान तय करेगा कि किसे देना है।