drishti haldwani

हल्द्वानी- सास देती थी निजी जिंदगी में दखल, तंग आकर दामाद ने उठाया ये खौफनाक कदम

999

Kaladungi murder, कालाढूंगी थाना क्षेत्र में एक दामाद ने अपनी निजी जिंदगी में दखल देने के चलते अपनी ही सास की हत्या कर लाश बौर नदी में फैक दी। हत्या का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि बीते दिनों (23 सितंबर) बोर नदि में एक महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। महिला के सिर पर पत्तथर और शरीर पर कई चाकू से वार किये गए थे। मामले में महिला की शिनाख्त न हो पाने के चलते पुलिस लंबे समय से हत्या के खुलासे की कोशिश में लगी थी।

iimt haldwani

kaladungi lady murder case

वही हत्या के कुछ ही दिनों बाद महिला की बेटी ने बाजुपर में गुमशुदगी की तहरीर पुलिस को दी। जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने प्रेमवती पत्नी स्वर्गीय श्याम चरण के दामाद को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। महिला के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि हत्या के दिन महिला आखिरी बार हत्यारे गोविंद के साथ गई थी। जिसके बाद वह अचानक लापता हो गई। इधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गोविंद से पूछताछ की तो उसने हत्या की पोल खोल दी।

नौकरी दिलाने के बहाने के ले गया घर से

पुलिस जानकारी मुताबिक आरोपी गोविंद अपनी विधवा सास को नौकरी दिलाने के बहाने घर से लेकर गया था। दोनो एक ही बाइक से बोर नदी के पास पहुंचे। जहां दोनो की किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई, और गुस्सायें गोविंद ने आपा खोकर प्रेमवती के शरीर पर चाकू से कई वार कर लहुलूहान कर दिया। वही पहचान छिपाने के लिए उसके सिर पर बड़े पत्तथर से वार कर उसका चेहरा कुचल दिया।

हत्या के बाद बौर नदी के पास लाश को छोड़कर वहा से फरार हो गया। इधर पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण प्रेमवति का उसकी निजी जिदंगी में दखल देना बताया। जिसके कारण उसकी पत्नी भी उसे लगातार तलाख देने के लिए धमकाती थी। तंग आकर उसने अपनी सास का ही कत्ल कर दिया। मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, पत्तथर व अन्य सामान भी बरामद किया है।