यहां मिला हल्द्वानी का लापता व्यापारी, पूरी कहानी सुन पुलिस भी रह गई दंग

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: चार दिन से लापता व्यापारी को पुलिस ने भीमताल ने ढूंढ निकाला है। जिसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी देकर व्यापारी को पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले कर दिया हैं। बता दें कि मुनगली गार्डन रामपुर रोड निवासी व्यापारी 50 वर्षीय संजीव कुमार अग्रवाल बीती 15 मई को बिना बताये
 | 
यहां मिला हल्द्वानी का लापता व्यापारी, पूरी कहानी सुन पुलिस भी रह गई दंग

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: चार दिन से लापता व्यापारी को पुलिस ने भीमताल ने ढूंढ निकाला है। जिसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी देकर व्यापारी को पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले कर दिया हैं। बता दें कि मुनगली गार्डन रामपुर रोड निवासी व्यापारी 50 वर्षीय संजीव कुमार अग्रवाल बीती 15 मई को बिना बताये घर से कहीं चला गया था। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। इस पर परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क साधने का प्रयास किया तो वह स्विच ऑफ मिला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। जिसके बाद से पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई थी।

घर में अनबन होने के कारण उठाया कमद

मामले में कोतवाल विक्रम राठौर ने जानकारी दी कि रविवार को भीमताल के पास एक बिना नंबर की स्कूटी दिखने की सूचना उन्हें मिली। जिसके बाद एक पुलिस टीम भीमताल भेजी गई। जहां व्यापारी संजीव कुमार को एक होटल से सकुशल बरामद कर लिया गया। उसे यहां कोतवाली लाने के साथ ही इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। उसने पुलिस को बताया कि घर में अनबन होने के चलते वह भीमताल चला गया था। कोतवाली पहुंचे परिजनों को व्यापारी को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार व्यापारी एक बार पूर्व में भी इसी तरह घर से बिना बताये जा चुका है।