हल्द्वानी-शादी का झांसा देकर दुष्कर्म भी किया और लाखों रुपये भी हड़पे, इस दल से जुड़ा है आरोपी

Slider

हल्द्वानी-दुष्कर्म के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। हल्द्वानी में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया। आरोपी बजरंग दल से जुड़ा है। शहर की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वर्ष 2005 में उसका अपने पति से तलाक हो गया था। वह अपनी बेटी के साथ रहती है। नवंबर वर्ष 2017 में उसका परिचय रामपुर रोड स्थित गली नंबर 11 में रहने वाले किशन गोपाल अग्रवाल से हुआ। किशन गोपाल ने पहले अपने एक दोस्त के माध्यम से उसे शादी का प्रस्ताव भेजा।

Slider

रुद्रपुर-सांसद भट्ट ने गिनाई मोदी सरकार के एक साल की उपब्धियां, ऐसे धरातल पर उतारा संकल्प पत्र

मुलाकात के दौरान किशन ने कहा कि वह भी तलाकशुदा है और महिला से विवाह करना चाहता है। जिसके बाद 13 दिसंबर 2017 को किशन अग्रवाल उसे रामपुर रोड स्थित अपने घर ले गया। वहां उसे उसके साथ जोर-जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया।

देहरादून-सीएम ने ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक, ऐसे होगा आपदा की चुनौतियों से सामना

दुष्कर्म के बाद वह उसे समझाने लगा कि किसी से इस बात का जिक्र मत करना। जल्द दोनों शादी कर लेंगे। कुछ दिन बाद किशन ने उससे कहा कि शादी के बाद साथ रहने के लिए एक फ्लैट खरीदना होगा। जिस पर महिला उसके झांसे में आ गई। महिला ने चार लाख रुपये बैंक से ट्रांसफर किए और सात लाख 35 हजार की रकम उसे नगद सौंप दी।इसके बाद आरोपी उसे फ्लैट में ले जाकर कई बार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और हर बार जल्द शादी का झांसा देता था। दो साल बाद जब महिला को पता चला कि वह तलाकशुदा नहीं है तो उसके होश उड़ गए।

इसके बाद महिला ने उससे अपने पैसे वापस मांगे तो वह पैसे लौटाने को राजी नहीं हुआ और हर बार मारपीट पर उतारू हो जाता था। साथ ही पीछा नहीं छोडऩे पर जान माल की धमकी देने लगा। शुक्रवार को महिला ने हिम्मत जुटाते हुए कोतवाली में तहरीर सौंप अपनी जान को खतरा बताते हुए न्याय की मांग की। पुलिस ने किशन गोपाल अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। किशन बजरंग दल का प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी रह चुका है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें