हल्द्वानी- दर्जा मंत्री के साथ पड़ गया दुर्व्यावहार भारी, देखिये कहा से दबोचे गए आरोपी

हल्द्वानी में बीते दिनो दर्जा मंत्री से मारपीट करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सफाई कर्मचारी आयोग के उपाध्यक्ष अजय राजौर से मारपीट करने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीति 20 सितंबर को दर्जा राज्यमंत्री से किसी बात को लेकर युवकों ने मारपीट
 | 
हल्द्वानी- दर्जा मंत्री के साथ पड़ गया दुर्व्यावहार भारी, देखिये कहा से दबोचे गए आरोपी

हल्द्वानी में बीते दिनो दर्जा मंत्री से मारपीट करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सफाई कर्मचारी आयोग के उपाध्यक्ष अजय राजौर से मारपीट करने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीति 20 सितंबर को दर्जा राज्यमंत्री से किसी बात को लेकर युवकों ने मारपीट और गालीगलौज की थी। जिसके बाद बनभूलपुरा थाने में मामले में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई थी।

सितारगंज रोड से दबोचा

इधर तहरीर मिलने के बात पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नगर निगम के स्वच्छकार समिति द्वारा भी काफी प्रदर्शन किया गया थे। लंबी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को सितारगंज रोड से दबोच लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर का कहना है की दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।