हल्द्वानी- इस हाल में यहां मिली बलुवाकोट से लापता हुई नाबालिग छात्रा, ऐसे मिली लोकेशन

बलुवाकोट से 10 रोज पूर्व लापता नाबालिग छात्रा को पुलिस ने हल्द्वानी से बरामद कर लिया है। नाबालिग को भगा ले जाने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी मुताबिक बीती 21 जनवरी को बलुवाकोट क्षेत्र की नाबालिग छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। हल्दूचौड़ में
 | 
हल्द्वानी- इस हाल में यहां मिली बलुवाकोट से लापता हुई नाबालिग छात्रा, ऐसे मिली लोकेशन

बलुवाकोट से 10 रोज पूर्व लापता नाबालिग छात्रा को पुलिस ने हल्द्वानी से बरामद कर लिया है। नाबालिग को भगा ले जाने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी मुताबिक बीती 21 जनवरी को बलुवाकोट क्षेत्र की नाबालिग छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी।

हल्दूचौड़ में मिली छात्रा

तमाम जगह खोजबीन करने के बाद कोई सुराग न मिलने पर परिजनों 28 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर छात्रा का पता लगाने के निर्देश दिए थे। टीम ने सुराग लगाकर छात्रा के हल्दूचौड़ हल्द्वानी में होने का पता लगा लिया।

वहां पहुंची टीम ने अजय दुम्का के घर से छात्रा को बरामद कर लिया। पुलिस आरोपित अजय दुम्का, उसके साथी प्रदीप सिंह रावत और छात्रा को लेकर बलुवाकोट पहुंची। दोनों युवकों के खिलाफ पाक्सो, एससी-एसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इधर छात्रा को परिजनों को सौंप दिया गया है।