हल्द्वानी-कल लांच होगा मेरो लहंगा-2 का वीडियो प्रोमो, लोकगायक इंदर आर्या के गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

(जीवन राज, हल्द्वानी)-इन दिनों जो एक उत्तराखंडी गीत सबकी जुबंा पर है, हर जगह शादी-पार्टियों में मेरो लहंगा-2 गीत की धूम मची हुई है। फेसबुक से लेकर टिक-टॉक तक सारे सोशल मीडिया एप पर यह गाना छाया हुआ है। लोकगायक इंदर आर्या को इस गाने ने एक बड़े सुपरस्टार के रूप पहचान दिलाई है। गांव
 | 
हल्द्वानी-कल लांच होगा मेरो लहंगा-2 का वीडियो प्रोमो, लोकगायक इंदर आर्या के गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

(जीवन राज, हल्द्वानी)-इन दिनों जो एक उत्तराखंडी गीत सबकी जुबंा पर है, हर जगह शादी-पार्टियों में मेरो लहंगा-2 गीत की धूम मची हुई है। फेसबुक से लेकर टिक-टॉक तक सारे सोशल मीडिया एप पर यह गाना छाया हुआ है। लोकगायक इंदर आर्या को इस गाने ने एक बड़े सुपरस्टार के रूप पहचान दिलाई है। गांव से लेकर मैदान तक इस गीत ने बच्चे-बच्चे को अपना दीवाना बनाया है। मात्र ढाई महीने में इस गीत को 63 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके है। गुरुवार को इस गीत का वीडियो प्रोमो लांच होने जा रहा है। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह उत्तराखंड का पहला ऐसा गीत है जो सबसे कम समय में करोड़पति की लिस्ट में शामिल होने की राह में खड़ा है। जल्द ही यह गाना एक करोड़ पार कर उत्तराखंड में नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है।

हल्द्वानी-महिलाओं के लिए टीचर बनने का अच्छा मौका, इस स्कूल ने निकाली वैकेंसी

लोकगायक इंदर आर्या ने बताया कि यह अब तक उनके द्वारा की गई मेहनत का फल है। मेरो लहंगा-2 में उन्होंने कुछ नये करने का प्रयास किया जो लोगों को खूब पसंद आया। इस गीत में उनका साथ ज्योति आर्या ने दिया जबकि संगीत अशीष मंगोली ने दिया है। इससे पहले भी उनके कई गीत सुपरहिट हो चुके हैं। पहाड़ से रोजगार की तलाश में चडीगढ़ गये इंदर आर्य ने उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए सुरों का सहारा लिया। जब वह पहली बार वह लोकगायकी में उतरे तो लोगों ने उनके गीतों को ख्ूाब पसंद किया। इसके बाद उन्होंने एक से बढक़र एक सुपरहिट गीत दिये। मेरो लहंगा-2 उनके चैनल इंदर आर्या स्टार से रिलीज हुआ है। अभी तक उनके चैनल को करीब ४४ हजार से ऊपर सब्सक्राइबर हो चुके हैं। वही मेरो लहंगा गीत को 6340170 व्यूज मिल चुके हैं।

उन्होंने बताया कि गुरुवार 30 जनवरी को मेरो लहंगा-2 का प्रोमो लांच किया जायेगा। आगामी 14 फरवरी को पूरा वीडियो गीत रिलीज किया जायेगा। इस वीडियो गीत को दीपक पुल्स के निर्देशन में शूट किया गया है। जो कुमाऊं के सबसे बड़े निदेशक के रूप में जाने जाते है। अभिनय का काम खुद लोकगायक इंदर आर्य, ज्योति आर्य के अलावा उत्तराखंड के चर्चित एक्टर हिमांशु आर्य और दिव्या नेगी ने भी अभिनय किया है। यह गीत पहले ही सुपरहिट हो चुका है, अब इसके वीडियो को और खास बनाने के लिए संगीतकार अशीष मंगोली, लोकगायक इंदर आर्य और ज्योति आर्य को वीडियों वर्जन में दिखाया गया है। इसके अलावा कई लोगों ने उनके वीडियो सांग पर सहयोग किया है।

हल्द्वानी-कल लांच होगा मेरो लहंगा-2 का वीडियो प्रोमो, लोकगायक इंदर आर्या के गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Your Problem Our Solution | होमियोपैथी से जुड़े आपके सवाल पाए सही जवाब

उन्होंने बताया कि जिस तरह दर्शकों ने उन्हें प्यार दिया हैं। वह भी उनके उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। जल्द ही वह मेरो लहंगा-2 के आगे के वर्जन भी लेकर आयेंगे। उनका आगामी गीत यो किताब आने वाला है जो लोगों को खूब पसंद आयेगा। इस गीत में उनका साथ ज्योति आर्या की बहन भावना आर्या दे रही है।