हल्द्वानी-मेडिकल कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़ाछाड़ मामले में जांच समिति गठित, अब ये एक्सपर्ट खोलेंगी केस की हकीकत

हल्द्वानी-एक बार फिर राजकीय मेडिकल कॉलेज सुर्खियों में है। समय-समय अपने कई तरह के मामलों से सुर्खियों में रहने वाले मेडिकल कॉलेज इस बार छात्राओं से हुई छेड़छाड़ के आरोप में फिर चर्चाओं में आ गया है। इससे पहले रैगिंग मामले में मेडिकल कॉलेज चर्चाओं में रहा। अब छात्राओं से छेड़छाड़ की खबर पूरे शहर
 | 
हल्द्वानी-मेडिकल कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़ाछाड़ मामले में जांच समिति गठित, अब ये एक्सपर्ट खोलेंगी केस की हकीकत

हल्द्वानी-एक बार फिर राजकीय मेडिकल कॉलेज सुर्खियों में है। समय-समय अपने कई तरह के मामलों से सुर्खियों में रहने वाले मेडिकल कॉलेज इस बार छात्राओं से हुई छेड़छाड़ के आरोप में फिर चर्चाओं में आ गया है। इससे पहले रैगिंग मामले में मेडिकल कॉलेज चर्चाओं में रहा। अब छात्राओं से छेड़छाड़ की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। वही अधिकारियों को खबर लगने से मामले के जांच की बात की गई। यहां पीजी की छात्राओं ने मेडिकल कॉलेज के पैथोलॉजी विभाग के एक प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इससे पूरे मेडिकल कॉलेज में हडक़ंप मच गया। करीब 6 छात्राओं ने गुरुवार की छेड़छाड़ की शिकायत मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डा.सीपी भैसोड़ा से की थी। बताया जा रहा है कि इस मामले में छात्राओं ने प्रधानाचार्य को लिखित में शिकायत दी है।

मामले सही पाया गया तो कार्यवाही संभव- भैसोड़ा

इस मामले में प्रधानाचार्य डा.सीपी भैसोड़ा का कहना है कि मामले की जांच की जायेगी।अगर बात सच निकली तो प्रोफेसर पर कार्यवाही की जायेंगी। इसके लिए उन्होंने जांच कमेटी का गठन किया है। जांच समिति की अध्यक्ष फार्माकलॉजिकल विभाग की विभागाध्यक्ष भावना श्रीवास्तव को बनाया गया है जो पहले छात्राओं का बयान लेेंगी उसके बाद प्रोफेसर के बयान लिये जायेंगे। पूरी जांच के बाद अगर मामला सही पाया गया तो कार्यवाही की जायेगी। इस मामले में प्रधानाचार्य डा.सीपी भैसोड़ा का कहना है कि मामला सही पाये जाने पर पूरे मामले को सार्वजनिक किया जायेगा।