हल्द्वानी-मीडिया सेंटर के लिए हुआ भूमि का चयन, यहां बनेगा भव्य एवं आधुनिक मीडिया सेंटर

हल्द्वानी-प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप कुमाऊं के प्रवेश द्वार महानगर हल्द्वानी में भव्य एवं आधुनिकतम सुविधायुक्त मीडिया सेंटर के भवन का निर्माण किया जायेगा। जानकारी देते हुए जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि विगत दिसम्बर में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा हल्द्वानी में मीडिया सेंटर भवन बनाये जाने की घोषणा की
 | 
हल्द्वानी-मीडिया सेंटर के लिए हुआ भूमि का चयन, यहां बनेगा भव्य एवं आधुनिक मीडिया सेंटर

हल्द्वानी-प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप कुमाऊं के प्रवेश द्वार महानगर हल्द्वानी में भव्य एवं आधुनिकतम सुविधायुक्त मीडिया सेंटर के भवन का निर्माण किया जायेगा। जानकारी देते हुए जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि विगत दिसम्बर में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा हल्द्वानी में मीडिया सेंटर भवन बनाये जाने की घोषणा की थी। सीएम की घोषणा के तहत भवन निर्माण के लिए 1200 वर्ग फिट खाम भूमि सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग को आवंटित कर दी गई है। उन्होने बताया कि सचिव सूचना द्वारा भवन निर्माण के लिए ब्रिडकुल हल्द्वानी को बतौर कार्यदायी संस्था नामित किया गया है।

हल्द्वानी-मीडिया सेंटर के लिए हुआ भूमि का चयन, यहां बनेगा भव्य एवं आधुनिक मीडिया सेंटर

हल्द्वानी-संस्कृत शिक्षा परिषद का रिजल्ट घोषित, हल्द्वानी के हर्षित जोशी बने 12वीं में प्रदेश टॉपर

बता दें कि वर्तमान में मीडिया सेंटर तिकोनियां में किराये के भवन में संचालित किया जा रहा है। सोमवार को मीडिया सेन्टर भवन निर्माण किये जाने के संबन्ध में एक महत्वपूर्ण बैठक कार्यदायी संस्था के साथ आयोजित हुई, जिसमें मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट, उपनिदेशक सूचना योगेेश मिश्रा, ब्रिडकुल के प्रोजेक्ट मैनेजर गंभीर सिंह, सहायक अभियंता राहुल नरियाल तथा अवर अभियंता हेमचन्द्र जोशी के साथ भवन निर्माण के संबन्ध मेंं विस्तृत चर्चा की गई तथा सभी अधिकारियों द्वारा कोतवाली के निकट आवंटित भूमि का स्थलीय निरीक्षण किया गया तथा भूमि की नापजोख की गई। 27 अगस्त तक ब्रिडकुल के प्रोजेक्ट मैनेजर से आंकलन एवं आंगणन उपलब्ध कराने को कहा है। ब्रिडकुल से प्राप्त स्टीमेट बजट आंवटन के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से शासन को प्रेषित किये जायेंगे।

देहरादून-प्रीतम का वार, आखिर विधायक महेश नेगी का डीएनए टेस्ट क्यों नहीं करा रही भाजपा