हल्द्वानी-मुक्त विवि की एमबीए, पीएचडी और बीएड की प्रवेश परीक्षा शुरू, प्रदेश में इनते अभ्यर्थी आजमा रहे किस्मत

हल्द्वानी-उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की एमबीए, पीएचडी और बीएड की प्रवेश परीक्षा शुरू हो गयी है जिसमें प्रदेशभर के 1759 अभ्यर्थी किस्मत आजमा रहे हैं। इन कोर्सो की परीक्षा देहरादून और हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में परीक्षा चल रही है। देहरादून-नमामि गंगे के तहत सीएम ने किया भूमि पूजन, इतने करोड़ से होगा निर्माण कार्य जानकारी देते
 | 
हल्द्वानी-मुक्त विवि की एमबीए, पीएचडी और बीएड की प्रवेश परीक्षा शुरू, प्रदेश में इनते अभ्यर्थी आजमा रहे किस्मत

हल्द्वानी-उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की एमबीए, पीएचडी और बीएड की प्रवेश परीक्षा शुरू हो गयी है जिसमें प्रदेशभर के 1759 अभ्यर्थी किस्मत आजमा रहे हैं। इन कोर्सो की परीक्षा देहरादून और हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में परीक्षा चल रही है।

देहरादून-नमामि गंगे के तहत सीएम ने किया भूमि पूजन, इतने करोड़ से होगा निर्माण कार्य

जानकारी देते हुए यूओयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो. पीडी पंत ने बताया कि प्रवेश परीक्षाओं के लिए प्रदेश में दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। एमबीपीजी कालेज हल्द्वानी व एसजीआरआरपीजी कालेज देहरादून शामिल हैं। एमबीपीजी में 879 अभ्यर्थी जबकि देहरादून में 880 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। पीएचडी के लिए 565, एमबीए के लिए 236, बीएड ओडीएल मोड के लिये 595 और स्पेशल बीएड के लिए 373 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। आज सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक की पहली पाली में पीएचडी, बीएड और एमबीए की प्रवेश परीक्षा हुई। जबकि एक से चार बजे तक की दूसरी पाली में स्पेशल बीएड की परीक्षा चल रही है।