हल्द्वानी-मॉरीशस का सपना दिखा युवक के दो लाख हड़पे, 10 दिन का था टूर पैकेज

Slider

यहां एक ट्रेवल्स एजेंसी द्वारा ठगी का मामला सामने आया। हल्द्वानी एक युवक ने विदेश जाने के लिए दिल्ली की ट्रेवल्स एजेंसी के सांचालक को होटल व एयर टिकट बुकिंग कराया। संचालक ने युवक से दो लाख मांगे। युवक ने पैसे जमा कर दिये। इसके बाद युवक उससे लगातार फोन करता रहा लेकिन उसका मोबाइल बंद आया। परेशान युवक ने कोतवाली पुलिस से मदद मांगी है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

plane

Slider

बताया जा रहा है कि मल्ला गोरखपुर निवासी शुभम रस्तोगी मॉरीशस व केपटाउन घूमने जाने के लिए उन्होंने दिल्ली की एक ट्रेवल्स कंपनी से संपर्क किया। इस दौरान कंपनी का संचालक कन्नू संडालिया निवासी बी 11 प्लांट संख्या, 27 स्ट्रीट नंबर दो मधु विहार पतरगंज निकट साईं मंदिर दिल्ली ने 10 दिन के टूर पैकेज के बदले 15 नवंबर 2019 को दो लाख रुपये कंपनी के खाते में मंगवाए। 19 दिसंबर को 25 हजार रुपये और जमा किए।

शुभम का आरोप है कि होटल बुकिंग, वाउचर व एयर टिकट मांगने पर कन्नू बार-बार टालता रहा। विगत पांच फरवरी को शुभम को हल्द्वानी से मॉरीशस के लिए निकलना था। 15 जनवरी से कन्नू ने अपना फोन बंद कर दिया है। शुभम ने ट्रेवल्स कंपनी व कन्नू के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें