हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल 10th का लगातार दूसरे वर्ष 100% रिजल्ट,अंजली ने किया स्कूल टाॅप

सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में दि मास्टर्स स्कूल पनियाली का प्रदर्शन उत्तम रहा है। 10वीं की इस वर्ष जो परीक्षा हुई थी उसके परिणाम सीबीएसई ने आज जारी कर दिए है, जिसमे विद्यालय के सभी बच्चे उत्तीर्ण हुए है । विद्यालय का परिणाम शतप्रतिशत रहा है। अंजलि ने 93.6% अंक प्राप्त कर विद्यालय में
 | 
हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल 10th का लगातार दूसरे वर्ष 100% रिजल्ट,अंजली  ने किया स्कूल टाॅप

सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में दि मास्टर्स स्कूल पनियाली का प्रदर्शन उत्तम रहा है। 10वीं की इस वर्ष जो परीक्षा हुई थी उसके परिणाम सीबीएसई ने आज जारी कर दिए है, जिसमे विद्यालय के सभी बच्चे उत्तीर्ण हुए है । विद्यालय का परिणाम शतप्रतिशत रहा है।

हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल 10th का लगातार दूसरे वर्ष 100% रिजल्ट,अंजली  ने किया स्कूल टाॅप

अंजलि ने 93.6% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, स्वेता आगरी ने 91.20% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है, वीरेंद्र लाल ने 90.00% अंक प्राप्त कर विद्यालय में तृतीय, तृप्ति पंत ने 81.1% अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के निदेशक प्रमोद सिंह तोलिया ने बच्चों की इस उपलब्धि पर हर्ष जताया एवं 100% प्रतिशत परीक्षाफल होने पर सभी बच्चों को बधाई दी एवं और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया, प्रबंधक चन्दन सिंह रैकवाल ने मास्टर्स स्कूल परिवार एवं बच्चों को बधाई दी और भविष्य में और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया।