हल्द्वानी- मास्टर्स क्लासेज कोचिंग के विद्यार्थियों ने 10th रिजल्ट में मचाया धमाल, स्टूडेंट बोले थैंक्यू सर

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: सीबीएसई 10वीं कक्षा का परिणाम कल घोषित हुआ है। जिसमें हल्द्वानी के छड़ैल सुयाल स्थित मास्टर कोचिंग सेंटर के छात्रों का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। यहां पढ़ने वाले सभी छात्रों ने परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर कोंचिग व अपना नाम पूरे नगर में रौशन किया है। इस खास मौके पर
 | 
हल्द्वानी- मास्टर्स क्लासेज कोचिंग के विद्यार्थियों ने 10th रिजल्ट में मचाया धमाल, स्टूडेंट बोले थैंक्यू सर

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: सीबीएसई 10वीं कक्षा का परिणाम कल घोषित हुआ है। जिसमें हल्द्वानी के छड़ैल सुयाल स्थित मास्टर कोचिंग सेंटर के छात्रों का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। यहां पढ़ने वाले सभी छात्रों ने परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर कोंचिग व अपना नाम पूरे नगर में रौशन किया है। इस खास मौके पर कोचिंग के डायरेक्टर तरुण सक्सेना ने बताया कि मास्टर कोचिंग 2019 10वीं कक्षा के बैच का 100 प्रतिशत परिणाम रहा। इस खास मौके पर उन्होंने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। साथ ही उन्होंने बच्चों के पीछे कड़ी मेहनत कर उनको इस मुकाम तक पहुंचाने में मास्टर कोचिंग के शिक्षक हेम पालीवाल, गणित टीचर नीरज हरदर और गणेश जोशी, साइंस टीचर ललित वोरा को इस सफलता का मुख्य श्रेय दिया है।

हल्द्वानी- मास्टर्स क्लासेज कोचिंग के विद्यार्थियों ने 10th रिजल्ट में मचाया धमाल, स्टूडेंट बोले थैंक्यू सर
Master’s Classes

ये है मास्टर की ” Master Key”

बता दें कि मास्टर कोचिंग सेंटर में कक्षा नौ से लेकर 12वीं तक की पढ़ाई अनुभविक शिक्षकों द्वारा कराई जाती है। इसके अलावा आईआईटी, जेईई और नीट के साथ- साथ पंतनगर यूनिवर्सिटी में एंटरेंस की कोचिंग भी दी जाती है। मास्टर कोचिंग के डायरेक्टर तरुण सक्सेना ने बताया कि कोचिंग में आने वाले सभी छात्रों को यहां पढ़ाई का बेहतर माहौल उपलब्ध कराया जाता है। इसके साथ ही कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक बच्चों को पढ़ाई करने की अनोखी तकनीक सिखाते है। जिससे उनको सभी विषयों को याद करने और समझने में आसानी होती है। यही छात्रों के लिए परीक्षाओं मे मास्टर की “Master Key” का काम करती है।

मास्टर कोचिंग टॉपर लिस्ट

वैभव कर्नाटक- 98.4
शुभम बिष्ट- 97.4
नंदिनी किरोला- 97
रिशभ दरमवाल- 96.4
भुमिका बिष्ट 95.4
कार्तिके शर्मा- 93.4
भावना गैरा -93
कुनिका रावत- 91.2
साक्षी तिवारी- 85
दिव्या दसुनी- 85
मनीष जोशी- 82.8
करन पुंडिर- 77.6
आध्या पाण्डे- 75
भुमिका रौतेला-75
सुरभी बिष्ट- 70
भाविका बोरा- 70
हिमांशु तिवारी- 70