हल्द्वानी-शादीशुदा निकली बागेश्वर की खुशी, आत्महत्या के पीछे आया चौकाने वाला सच

विगत दिवस रामपुर रोड गली नंबर पांच में किराये के कमरे में जहर खाकर खुदकशी करने वाली महिला के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का आरोप है कि चंपावत का युवक महिला को बहलाकर कर भगा ले गया। इसके बाद उसने महिला को धोखा दिया।
 | 
हल्द्वानी-शादीशुदा निकली बागेश्वर की खुशी, आत्महत्या के पीछे आया चौकाने वाला सच

विगत दिवस रामपुर रोड गली नंबर पांच में किराये के कमरे में जहर खाकर खुदकशी करने वाली महिला के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का आरोप है कि चंपावत का युवक महिला को बहलाकर कर भगा ले गया। इसके बाद उसने महिला को धोखा दिया। इसके चलते महिला ने खुदखुशी की। उन्होंने बताया कि महिला खुशी की गुमशुदी बागेश्वर जिले में दर्ज है। अब आगे की कार्रवाही बागेश्वर पुलिस करेंगी।

हल्द्वानी-शादीशुदा निकली बागेश्वर की खुशी, आत्महत्या के पीछे आया चौकाने वाला सच

परिजनों ने बताया कि बागेश्वर के सुनदिल निवासी खीला उर्फ खुशी देवी पत्नी कमल पपोला का मायका वहीं के पुडक़ुनी गांव में था। विगत 17 जनवरी को वह ग्रामीणों के साथ उत्तरायणी मेला देखने बागेश्वर आई थी। मेले के बाद वह भाई के घर जाने की बात कहकर ग्रामीणों से अलग हो गई। इसके बाद वह दो दिन अपने भाई के घर रही फिर वहां से चली गई।जब वह 20 जनवरी तक ससुराल नहीं पहुंची तो परिजनों को खुशी के लापता होने का पता चला। विगत 30 जनवरी से रामपुर रोड गली नंबर पांच में एक मकान में रह रही थी। उसने अपने को अविवाहित बताया था। विगत शुक्रवार सुबह वह अपने कमरे में मृत मिली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके पैरों के समीप चूहामार कीटनाशक का रैपर पड़ा था। पुलिस ने खुशी के कीटनाशक खाकर खुदकशी करने की आशंका जताई। पुलिस ने उसके मोबाइल रिकॉर्ड खंगाले लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। बागेश्वर में परिजनों को खुशी के मौत की खबर पता चली तो वह हल्द्वानी पहुंच गये। परिजनों ने चम्पावत के सूरज नाम के युवक पर खुशी को बहला-फुसलाकर भगाने का शक जताया है। उनका कहना है कि युवक द्वारा धोखा देने पर खुशी ने ये आत्मघाती कदम उठाया है।