iimt haldwani

हल्द्वानी- मार्केटिंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी, खुलासे को सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

858

Haldwani Crime News, नगर में चोरों के हौसले बुलंद है। दिन रात पुलिस पैट्रोलियम के बाद भी चोर बंद घरों के ताले तोड़ने से बाज नहीं आ रहे है। बिती रात बरेली रोड के अंबा विहार में एक बार फिर चोरो ने पुलिस को चुनौती दे डाली है। चोरों ने यहां बंद घर में प्रवेश कर लाखों की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर लिया।

drishti haldwani

Haldwani Crime news

पूरा घर खंगाल कर चोर रफूचक्कर हो गए। जिसकी भनक न तो पड़ोसी को लगी और ना ही पुलिस को। सुबह तड़के जब पीड़ित परिवार अपने घर पहुंचा तो चोरी का पता चला। जिसके बाद पुलिस को चोरी की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घर का मौका मुआयना कर चोरो की तलाश शुरु कर दी है।

पार्थिक पूजा में गया था परिवार

जानकारी मुताबिक हल्द्वानी बरेली रोड में अंबा विहार निवासी सतीश चंद्र खुल्बे अपने परिवार के साथ पार्थिक पूजा करने रामनगर गए थे। बीती रात में मौका पाकर चोरों ने उनके घर में धावा बोल दिया। चोर लाखों की नकदी और घर का कीमती सामान ले उड़े। सतीश चंद्र खुल्बे जब परिवार के साथ प्रातः घर पहुंचे तो देखा घर के कमरों में सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है।

Haldwani Crime news

अलमारी टूटी है और लाखों रुपया कीमती समान घर से गायब है। जिसके बाद उन्होंने मामले में सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर घटना के बाद से कॉलोनी वासियों में भी चोरी का भय बना हुआ है। पुलिस मुताबिक सतीश एक पत्रिका में मार्केटिंक का कार्य करते है। फिलहाल चोरो की तलाश के लिए पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।